• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये मॉडल, इस तरीके से धोखा देने वाले ब्वॉयफ्रेंड्स की सच्चाई लाती है सामने

|

कैलिफोर्निया। आजकल किसी लड़के और लड़की का रिलेशनशिप में रहना एक आम बात हो गई है। लेकिन ऐसा कई बार देखा जाता है जब कोई लड़का या लड़की अपने ही साथी को धोखा दे देते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक मॉडल ने लड़कियों की मदद करने की जिम्मेदारी उठा ली है। जिसके चलते ये मॉडल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई है। अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहने वाली पैगी वूलेन (Paige Woollen) इस समय महिलाओं की काफी मदद कर रही हैं और उन्हें धोखा देने वाले उनके ब्वॉयफ्रेंड की सच्चाई दुनिया के सामने ला रही हैं।

ब्वॉयफ्रेंड्स को मैसेज करती हैं पैगी

ब्वॉयफ्रेंड्स को मैसेज करती हैं पैगी

वह महिलाओं के कहने पर उनके ब्वॉयफ्रेंड को मैसेज करती हैं और बातचीत के जरिए इस बात का पता लगाती हैं कि कहीं वो अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा तो नहीं दे रहे। पैगी ना केवल अमेरिका की बल्कि दुनियाभर की महिलाओं की मदद करती हैं। 28 साल की पैगी के इंस्टाग्राम पर दो लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह कहती हैं कि उनके पास कई आदमियों के भी मैसेज आए हैं, जिन्हें देखकर ऐसा लगता है कि उनकी गर्लफ्रेंड हैं। ऐसा होने के बाद एक दिन पैगी ने फैसला लिया कि वह इन आदमियों से ये कबूल करवाएंगी कि उनकी पहले से गर्लफ्रेंड हैं।

क्या कहना है पैगी का?

क्या कहना है पैगी का?

पैगी कहती हैं, 'मैंने ये नोटिस किया कि बहुत सारे आदमी अपने पर्सनल अकाउंट से मुझे मैसेज करते हैं, उनकी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ प्रोफाइल फोटो लगी होती है। इससे मुझे हैरानी होती है कि क्या इनकी गर्लफ्रेंड को पता है कि ये किसी भी लड़की को मैसेज कर देते हैं।' अब पैगी ने इंस्टाग्राम पर एक अलग से पेज बनाया है। जहां वह आदमियों से मिलने वाले अजीब कमेंट्स और मैसेजिस को शेयर करती हैं। हालांकि इस महीने की शुरुआत से ही पैगी ने उन आदमियों को मैसेज करना शुरू कर दिया, जिनकी गर्लफ्रेंड्स को शक था कि वह उन्हें धोखा दे रहे हैं। इस दौरान जो भी बातचीत होती है, उसे पैगी ऑनलाइन शेयर कर देती हैं।

पैगी- महिला फॉलोअर्स की मदद करती हूं

पैगी- महिला फॉलोअर्स की मदद करती हूं

पैगी कहती हैं कि कई आदमी तो तब मैसेज करना ही बंद कर देते हैं, जब उनसे पूछा जाता है कि क्या वो पहले से कमिटेड हैं। वहीं कई ऐसे भी हैं, जो सच्चे होते हैं और पैगी के फेक ऑफर्स को ठुकरा देते हैं। कुछ आदमी ऐसे भी हैं, जो सिंगल होने का नाटक करते हैं और पैगी को डेट पर ले जाने का प्रस्ताव रखते हैं। जहां कुछ लोग पैगी को हीरो कहते हैं क्योंकि वह झूठे लोगों की सच्चाई सामने लाती हैं, तो वहीं कुछ उनपर दूसरों को फंसाने का आरोप लगाते हैं। पैगी कहती हैं कि वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट की ताकत का इस्तेमाल अच्छाई के लिए करती हैं और अपनी महिला फॉलोअर्स की मदद करती हैं।

भारतीय मूल की नीरा टंडन को बाइडेन कैबिनेट में मिलेगा बजट चीफ का पद, जानिए उनके बारे में !

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
model paige woollen helping girls to find out whether their boy friends are cheating or not
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X