17 साल की लड़की ने चाकू दिखाकर किया युवक से रेप, कोर्ट ने भेजा जेल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लैंसिंग। एक नाबालिग लड़की ने चाकू की नोक पर 19 वर्षीय युवक से रेप किया। घटना सेंट्रल मिशिगन की है। आरोप है कि 17 वर्षीय लड़की ने चाकू दिखाकर युवक से रेप किया और उसे अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए भी मजबूर किया। पुलिस के मुताबिक, घटना 11 जनवरी की है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी लड़की मेरी स्मिथ को कोर्ट ने मंगलवार को जेल भेज दिया।

17 साल की लड़की ने चाकू दिखाकर किया युवक से रेप, कोर्ट ने भेजा जेल

READ ALSO: पब में शराब पिलाकर जेएनयू की छात्रा से विदेशी युवकों ने किया गैंगरेप

हो सकती है उम्रकैद

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित युवक ने बताया कि 17 साल की लड़की ने उसे चाकू मारने की धमकी देकर न यौन संबंध बनाने को मजबूर किया। यही नहीं उसने उसे अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए भी डराया धमकाया। कोर्ट ने उसे गैरजमानती वारंट पर जेल भेजा है। अब उसे 3 फरवरी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। अगर वह दोषी करार दी जाती है तो उसे उम्रकैद की सजा सुनाई जाएगी। READ ALSO: ISI के कहने पर 10 लीटर के प्रेशर कुकर से उड़ाया था रेल ट्रैक

सोशल मीडिया पर मदद मांग रहा है परिवार

आरोपी स्मिथ के दोस्तों और परिवार के लोगों ने सोशल मीडिया पर उसके लिए समर्थन जुटाना शुरू कर दिया है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे स्मिथ का साथ दें। वह गलत नहीं है। उसे फंसाया जा रहा है। अमेरिकी कानून के मुताबिक, उम्र कम होने के बावजूद स्मिथ का नाम और तस्वीरें पब्लिक की जा सकती हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Minor girl raped a man on knife point forcing him for unnatural act.
Please Wait while comments are loading...