• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इस तस्वीर को देखकर आखिर क्यों रो पड़ीं मिया खलीफा?

|
Google Oneindia News

न्यूयॉर्क, 24 मईः चर्चित पॉर्नस्टार रही मिया खलीफा ने टिकटॉक पर अपने बचपन की एक तस्वीर साझा करते हुए रो पड़ीं। 29 वर्षीय मिया खलीफा ने एक टिकटॉक पर एक भावुक वीडियो साझा किया जिसमें उनकी बचपन की तस्वीर है। इस तस्वीर में वह ब्रेसेज पहनी हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है, "अपने भीतर के बच्चे को सांत्वना देना दुखदायी होता है"

अपनी संस्कृति से करती हूं प्यार

अपनी संस्कृति से करती हूं प्यार

चर्चित लेस्बियन अमेरिकी ओनली फैन्स स्टार मिया खलीफा ने आंसू भरे चेहरे के साथ बचपन की यह तस्वीर साझा की है। उनकी इस तस्वीर पर 88,000 लोगों के रिएक्शन आए हैं। इस वीडियो क्लिप में उन्हें अपने आंसू भरी आंखों को पोछते देखा गया। दांतों में ब्रेसेज लगायी बचपन की तस्वीर के साथ उन्होंने कहा कि वह अपनी संस्कृति से प्यार करती हैं।

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

उनकी इस तस्वीर पर कई लोगों की प्रतिक्रिया आयी है। एक टिकटॉक यूजर ने लिखा है कि आपके दर्द को महसूस कर सकती हूं। वहीं एक अन्य टिकटॉक यूजर ने लिखा है कि अपने भीतर के बच्चे को सांत्वना देना दुखदायी होता है लेकिन बाद में यह बेहद राहत महसूस कराता है।

2014 में बनी पोर्न इंडस्ट्री का हिस्सा

2014 में बनी पोर्न इंडस्ट्री का हिस्सा

बता दें कि मिया खलीफा ने वर्ष 2014 में पॉर्न इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद मिया के परिवार ने उन्हें खुद से अलग कर दिया था। वर्ष 2016 में मिया ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने केवल 3 महीने बाद ही पॉर्न इंडस्ट्री को छोड़ दिया था। इसके बाद उन्होंने स्वीडन के रहने वाले शेफ रॉबर्ट सैंडबर्ग के साथ मार्च 2019 में सगाई की थी और 2 महीने बाद जून 2019 में दोनों ने शादी कर ली थी।

2 सालों में ही टूट गयी शादी

2 सालों में ही टूट गयी शादी

मिया खलीफा की शादी बस 2 साल ही टिक पायी और बीते वर्ष उनका तलाक हो गया। तलाक के फैसले पर मिया खलीफा ने कहा कि हम पूरे विश्वास के साथ कह सकते हैं कि हमने अपनी शादी को बचाने के लिए सब कुछ किया लेकिन एक साल की थैरिपी और कशिशों के बाद हमें पता चला कि हमारे भीतर एक-दूसरे प्रति भावनाएं खत्म हो गई हैं जिसकी हमने पूरी कोशिश की। हम हमेशा एक-दूसरे को प्यार और सम्मान देते रहेंगे क्योंकि हमें पता है कि हमारा ब्रेकअप किसी एक घटना के कारण नहीं हुआ था बल्कि यह ऐसे मतभेदों पर हुआ जिन्हें बदला नहीं जा सकता था। इसलिए कोई भी दूसरे पर इल्जाम नहीं लगा सकता है।'

Comments
English summary
Mia Khalifa reveals childhood photo in emotional video about healing her inner child
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X