• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मेक्सिको में गुजर रही थी मेट्रो, अचानक टूटा पुल, भयानक हादसे का रूह कंपाने वाला वीडियो

|
Google Oneindia News

मेक्सिको सिटी, मई 04: मेक्सिको की राजधानी में दर्दनाक हादसा हुआ है। पुल के उपर से मेट्रो गुजर रही थी और अचानक पुल टूट गया, जिससे बयानक हादसा हुआ है। ये खौफनाक हादसा सोमवार देर रात हुई है, जिसका सीसीटीवी फूटेज भी अब सामने आ दया है। रिपोर्ट के मुताबिक ये हादसा 12 मेट्रो लाइन पर हुआ है। हादसे में 20 लोगों की मौत हो गई है वहीं 49 लोग घायल हुए हैं। न्यूज एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक हादसे के बाद राहत और बचाव कार्य जारी है।

मेक्सिको सिटी में हादसा

इस खौफनाक हादसे का सीसीटीवी फूटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा रहा है कि एक मेट्रो ट्रेन पुल के ऊपर से गुजर रही थी और तभी पुल टूट गई और मेट्रो ट्रेन नीचे गिर गई। वहीं, हादसे के बाद मेट्रो ट्रेन का एक हिस्सा हवा में भी लटका नजर आ रहा है। हादसे के दौरान नीचे खड़ी कई गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गईं हैं।

राहत और बचाव कार्य

हादसे के बाद राहत और बचाव कार्य काफी तेजी से किया जा रहा है। मेक्सिको सिटी की मेयक क्लाउडिया शिनबाउम ने सोशल मीडिया पर बताया है कि घटना की जानकारी मिलने के साथ ही राहत और बचाव कार्य का काम शुरू हो गया। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों के साथ ही राहत और बचाव दल की टीमें भी मौके पर पहुंच गई और फौरन घायलों को अस्पताल पहुंचा गया है। वहीं, अभी भी कई लोगों के मलबे में दबे होने की खबर मिल रही है। लोगों की तलाश लगातार की जा रही है। मेयर ने हादसे में 20 लोगों की मौत की पुष्टि कर दी है।

हादसे पर दुख

हादसे पर दुख

मेक्सिको की विदेश मंत्री मार्सेला एबरार्ड ने मेट्रो ट्रेन हादसे पर गहरा दुख जताया है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर एबरार्ड ने कहा है कि ये हादसा बेहद दुखद है और मैं पीड़ित परिवारों के लिए सहानुभूति जताता हूं। इसके साथ ही उन्होंने घटना की जांच करने की भी बात कही है। ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इस हादसे के लिए कौन जिम्मेदार है और अगर मेट्रो पुल कमजोर था फिर भी उसपर मेट्रो क्यों चल रही थी?

बेकाबू हुआ चीन का 21 हजार किलो का रॉकेट, अंतरिक्ष से कहीं भी धरती पर गिरने की आशंका, मच सकती है तबाहीबेकाबू हुआ चीन का 21 हजार किलो का रॉकेट, अंतरिक्ष से कहीं भी धरती पर गिरने की आशंका, मच सकती है तबाही

English summary
Creepy metro train in Mexico has been a victim of the accident. The bridge was suddenly broken when the metro was passing over the bridge.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X