• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अपने छह महीने के बच्चे के साथ 25 साल की मॉडल ने शेयर की ऐसी तस्वीर, हो गया करोड़ों का नुकसान

|

हांगकांग। आजकल के समय में हर कोई सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करना काफी पसंद करता है। चाहे फिर वो अपनी खुद की तस्वीर हो या फिर परिवार के साथ ली गई तस्वीर हो। लेकिन तस्वीर भी सोच समझकर ही शेयर करनी चाहिए, नहीं तो वो भारी से भारी नुकसान को न्योता दे सकती है। ऐसा ही एक मामला हांगकांग से भी सामने आया है। जहां एक 25 साल की महिला को अपने छह महीने के बच्चे के साथ एक तस्वीर शेयर करना भारी पड़ गया।

चाकू के साथ आए थे चोर

चाकू के साथ आए थे चोर

दरअसल महिला ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह डिजाइनर कपड़ों में नजर आ रही है, साथ ही उसके पास कैश भी दिख रहा है। इस तस्वीर को शेयर किए जाने के बाद उसके अपार्टमेंट में तीन आदमी चाकू लेकर घुस गए। इन्होंने मॉडल और उसके बच्चे को टेप की मदद से बांध दिया। ये बदमाश फिर सारा सामान लूटकर चले गए। सो मीयान (So Mei-yan) नामक इस मॉडल का कहना है कि चोर मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे उसके लग्जरी घर में आए थे। फिर पुलिस ने बताया कि मॉडल के घर से 400,000 हजार डॉलर (करीब 29,435,000 रुपये) का सामान चोरी हुआ है।

पुलिस ने बताया, चोर क्या-क्या लेकर गए

पुलिस ने बताया, चोर क्या-क्या लेकर गए

पुलिस ने बताया कि इस सामान में 10 हैंडबैग, 7 घड़ी, एक लैपटॉप और दो मोबाइल फोन शामिल हैं। वहीं मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर इस महिला ने बताया कि वह अपने कमरे में सो रही थी, तभी उसे लिविंग रूम से आवाज आई। मीयान ने कहा, 'जब मैं चेक करने अपने बेडरूम में गई, तो तीन आदमी पहले से मेरे फ्लैट में थे।' वहीं पुलिसकर्मी ने भी पुष्टि की है कि इन चोरों ने टोपी और सर्जिकल मास्क पहने हुए थे। इनके हाथों में फल काटने वाला चाकू और लकड़ी की रोड थीं। ये तीनों चोर जब दरवाजे की घंटी बजाने लगे तो मेड ने दरवाजा खोला, तभी तीनों घर के अंदर आ गए।

डिजाइनर सामान भी चोरी कर लिया

डिजाइनर सामान भी चोरी कर लिया

इंस्टाग्राम पर 80 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स वाली मॉडल ने कहा कि उसे, उसके बच्चे और नैनी को चोरों ने टेप से बांध दिया था। उसने कहा कि चोरों ने कई डिजाइनर सामान को चोरी कर लिया। एक ने बच्चे के सिर को जोर से दबाया और दूसरे ने मॉडल के बाल खींचते हुए पूछा कि पैसे कहां रखती हो। ये चोर चाइनीज लग रहे थे और इनकी उम्र 40 से 50 साल के बीच थी। वह सूटकेस में सामान रखकर ले गए। पुलिस का कहना है कि एक दिन पहले भी चोरों ने घर में घुसने की कोशिश की थी।

चोरों ने छह महीने के बच्चे को भी पीटा

चोरों ने छह महीने के बच्चे को भी पीटा

मॉडल ने कहा, 'मैंने आज तक अपने बेटे को नहीं मारा लेकिन उन चोरों ने उसे पीटने की हिम्मत की। देखते हैं कि क्या होता है। मैंने पहले ही उन्हें अपना सबकुछ दे दिया था, जो भी वो चाहते थे लेकिन फिर भी उन्होंने मेरे हेल्पर, मुझे और मेरे बेटे को पीटा। उन्होंने 6 महीने के बच्चे को पीटा, वो कितने बेशर्म हैं। मैंने सिक्योरिटी गार्ड्स को लाखों बार बोला है कि मेरी इजाजत के बिना किसी को भी अंदर ना आने दें। लेकिन उन्होंने फिर भी इन तीन अजीब आदमियों को आने दिया, जिन्होंने टोपी और मास्क पहने हुए थे।'

पवित्रा पुनिया पर बिजनेसमैन पति ने लगाए गंभीर आरोप, बोले- चार बार दिया धोखा, बिग बॉस के इस पुराने कंटेस्टेंट से रहा अफेयर

English summary
men stole goods worth crores after model shared picture with her 6 month old baby in hong kong
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X