• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Live चल रही थी संसद की कार्यवाही, तभी पार्टनर के निजी अंग पर किस करने लगा सांसद

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस काल में एहतियातन कई देशों में सरकारी बैठकों और कार्यक्रमों का वर्चुअल आयोजन किया जा रहा है। इसी दौरान कई ऐसी खबरें भी सामने आई हैं जब गलती से लोगों का कैमरा ऑन रह गया और उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल हो गईं। ऐसा ही एक मामला अर्जेंटीना से सामने आया है जहां संसद सत्र की ऑनलाइन कार्यवाही के दौरान एक सांसद ने अपने पार्टनर के स्तन पर किस किया। सांसद की इस हरकत को वीडियो कॉन्फ्रेंस पर जुड़े सभी सदस्यों ने देखा।

अर्जेंटीना संसद की कार्यवाही के दौरान हुई घटना

अर्जेंटीना संसद की कार्यवाही के दौरान हुई घटना

दरअसल, यह घटना उस समय हुई जब अर्जेंटीना के संसद सत्र की कार्यवाही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की जा रही थी। इस बीच सासंद जुआन एमिलियो अमेरी वीडियो फ्रेम में अपनी पार्टनर के साथ बैठे नजर आए। पहले तो उन्होंने ऑनलाइन सत्र के बीच में ही पार्टनर को किस किया, लेकिन अन्य सदस्यों ने इसे नजरअंदाज कर दिया। हद तो तब हो गई जब सासंद ने कार्यवाही के दौरान पार्टनर के स्तन को चूमा।

सांसद ने लाइव डिबेट में पार्टनर के स्तन को किया किस

सांसद ने लाइव डिबेट में पार्टनर के स्तन को किया किस

सांसद की इस हरकत से निचले सदन के सभी सदस्य उस समय आश्चर्यचकित रह गए। हैरानी की बात यह है कि कार्यवाही की सीधा प्रसारण टीवी और यूट्यूब चैनल पर हो रहा था। हालांकि जुआन एमिलियो अमेरी को अपनी इस हरकत की सजा भी मिली और उन्हें निलंबित कर दिया गया है। बाद में सांसद ने अपने इस व्यवहार पर सफाई भी जारी किया।

लाइव चल रही थी सदन की कर्यवाही

लाइव चल रही थी सदन की कर्यवाही

द गार्जियन अखबार की मानें तो सदन में पेंशन फंड निवेश के बारे में एक अहम बहस चल रही थी जब यह निंदनीय घटना घटी। सांसद बीच डिबेट में ही पार्टनर के स्तन को कपड़े से बाहर निकाल कर चुंबन करने लगे। यह सारा वाकया ऑनलाइन के जमाने में टीवी व YouTube चैनल के माध्यम से लाइव प्रसारित हो गया। इस घटना पर सफाई देते हुए सांसद ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि वह ऑनलाइन हैं।

शर्मसार हुआ सदन

शर्मसार हुआ सदन

हालांकि उनकी इस दलील से कोई संतुष्ट नहीं हुआ और उन्हें निचले सदन के अध्यक्ष सर्जियो मस्सा द्वारा आदेश देने के बाद इस्तीफा देना ही पड़ा। अध्यक्ष ने इस घटना की निंदा करत हुए कहा कि सत्र के दौरान सांसद से इस व्यवहार की अपेक्षा नहीं की जाती, उनकी इस हरकत से सदन शर्मसार हुआ है। वहीं, सांसद अमेरी ने इस घटना पर एक रेडियो को दिए इंटर्व्यू में माफी भी मांगी है।

पार्टनर की सर्जरी का दिया हवाला

पार्टनर की सर्जरी का दिया हवाला

अमेरी ने कहा, 'मुझे नहीं मालूम था कि मैं उस समय लाइव था, हाल ही में मेरी पार्टनर के स्तन की सर्जरी हुई थी। इसलिए मैंने उसे पास बुलाया और पूछा कि सर्जरी के बाद उनके इम्प्लांट्स कैसे हैं, इसके बाद ही मैंने उसे पास बुलाकर उसके स्तन पर चुंबन किया था।' बहरहाल, सांसद अब कितनी भी सफाई दे दें उनकी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है, उनकी इस हरकरत को सदन की कर्यवाही देख रहे लोगों ने भी लाइव देखा।

ऑनलाइन मीटिंग के बीच कैमरा ऑफ किए बिना फिजिकल रिलेशन बनाने लगा कपल, जानिए फिर क्या हुआ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
member of parliament suspended due to unparliamentary act during live session
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X