• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: रूस के राष्‍ट्रपति पुतिन से हाथ मिलाने के बाद कैसे डर गई थीं मेलानिया ट्रंप, देखें

|

वॉशिंगटन। पिछले दिनों फिनलैंड की राजधानी हेलसिंकी में अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप और रूस के राष्‍ट्रपति व्‍लादिमिर पुतिन के बीच मुलाकात हुई। य‍ह मुलाकात कई वजहों से चर्चा में है लेकिन एक वजह अब मेलानिया ट्रंप भी हैं। ट्रंप की पत्‍नी मेलानिया और पुतिन के बीच हुए कम्‍यूनिकेशन ने सोशल मीडिया यूजर्स को एक नया मसाला चर्चा के लिए दे दिया है। जहां ट्रंप की पुतिन से हुई मुलाकात को कुछ लोग विनाशकार बता रहे हैं तो मेलानिया और पुतिन के बीच हैंड शेक के बाद मेलानिया के एक्सप्रेशन लोगों के लिए अजीब सवाल बन गए हैं। ये भी पढ़ें-डोनाल्ड ट्रंप ने 2016 चुनाव में रूस की दखलअंदाजी के सबूतों को किया स्वीकार

जानिए क्या है वो ऐतिहासिक Israel-UAE Peace Deal जिस पर Nobel के लिए हुआ ट्रंप का नामांकन

कैमरे में कैद हुए एक्‍सप्रेशन

कैमरे में कैद हुए एक्‍सप्रेशन

सोमवार को डोनाल्‍ड ट्रंप जब पुतिन से हाथ मिला चुके थे तो उन्‍होंने अपनी पत्‍नी मेलानिया को, रूस के राष्‍ट्रपति से इंट्रोड्यूस कराया। पुतिन और मेलानिया के बीच हुए हैंडशेक के बाद मेलानिया के चेहरे पर अजीब सा डर और घबराहट देखी जा सकती थी। मेलानिया के एक्‍सप्रेशन कैमरा में कैद हो गए और फिर ट्विटर से लेकर फेसबुक तक यूजर्स इसका शेयर कर रहे थे। मेलानिया को हालांकि यह बात कुछ सेकेंड्स बाद समझ आ गई थी कि उनके एक्‍सप्रेशन कैमरा में रिकॉर्ड हो गए हैं, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

पहले भी हो चुका है ऐसा

यह पहला मौका नहीं था जब मेलानिया के एक्‍सप्रेशन को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के बीच इस तरह की चर्चा हुई है। इससे पहले जनवरी 2017 में जब ट्रंप ने राष्‍ट्रपति पद की शपथ ली थी तो उस समय भी मेलानिया के एक्‍सप्रेशन सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। मेलानिया जो एक सेकेंड पहले तक मुस्‍कुरा रही थीं अचानक से उनका मुंह बन जाता है। मेलानिया का नया वीडियो ऐसे समय में आया है जब ट्रंप प्रेस कांफ्रेंस के बाद कही अपनी बातों का बचाव करने की कोशिशें कर रहे थे।

मुलाकात की हो रही है आलोचना

ट्रंप और पुतिन की इस मुलाकात की अमेरिका में काफी निंदा हो रही है। ट्रंप ने 46 मिनट तक चली प्रेस कांफ्रेंस में अमेरिकी इंटेलीजेंस एजेंसियों के उस दावे को मानने से ही इनकार कर दिया था कि साल 2016 में हुए राष्‍ट्रपति चुनावों में रूस ने गड़बड़ी पैदा करने की कोशिश की थी। उनकी बातों से लग रहा था कि जैसे वह रूस के राष्‍ट्रपति पुतिन का पक्ष ले रहे हैं। जब ट्रंप ने अपने ऊपर दबाव बढ़ता देखा तो कहा कि उस दिन वह गलत बोल गए थे और चुनावों में रूस ने व्‍यवधान डालने की कोशिशें की थीं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
US first lady Melania Trump's terrified expressions after meeting Russian President Vladimir Putin are making social media users to go crazy.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X