• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमेरिका के तीन शहरों में गोलीबारी, 2 की मौत, 30 घायल

|
Google Oneindia News

न्यूयॉर्क, 13 जून। अमेरिका के तीन राज्यों में हिंसा की खबरें सामने आई हैं। रिपोर्ट के अनुसार तीन राज्यों में गोलीबारी के चलते 2 लोगों की मौत हो गई है जबकि कम से कम 30 लोगों के घायल होने की खबर है। ये हमले टेक्सास की राजधानी ऑस्टिन, शिकागो, जॉर्जिया में हुई है। प्रशासन का कहना है कि ऑस्टिन में एक व्यक्ति संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे संदिग्ध की तलाश कर रहे हैं जिसने गोलीबारी शुरू की थी। रिपोर्ट के अनुसार दो संदिग्ध आरोपियों ने बार और रेस्टोरेंट में गोलीबारी शुरू कर दी। जिसमे 14 लोग घायल हो गए हैं। वहीं बाकी के दो अन्य शहरों में हुई गोलीबारी में किसी को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है।

shooting

इसे भी पढ़ें- गजब! 6 साल तक अंतरिक्ष में फ्रीज करके रखा गया चूहे का स्पर्म, वापस धरती पर आया तो पैदा हुए स्वस्थ बच्चेइसे भी पढ़ें- गजब! 6 साल तक अंतरिक्ष में फ्रीज करके रखा गया चूहे का स्पर्म, वापस धरती पर आया तो पैदा हुए स्वस्थ बच्चे

साउथ जॉर्जिया के सवाना शहर में पुलिस का कहना है कि एक व्यक्ति की गोलीबारी में जान चली गई है जबकि 7 लोग घायल हो गए हैं। घायलों में दो बच्चे हैं, एक की उम्र 18 साल और दूसरे की उम्र 13 साल है। सवाना के पुलिस चीफ रॉय मिंटर जूनियर ने कहा कि शहर में दो गुटों के बीच चल रहे तनाव की वजह से यह शूटिंग चल रही है। पिछले हफ्ते भी उसी अपार्टमेंट में गोलीबारी हुई थी। देश में इस स्तर पर जो हिंसा हो रही है वह चिंताजनक है। गौरतलब है कि अमेरिका में इस साल हुई अलग-अलग गोलीबारी की घटनाओं में अभी तक कुल 267 लोगों की जान जा चुकी है।

English summary
Mass shooting in 3 states of US many lost life several admitted
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X