• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अफगानिस्तान में कार बम विस्फोट में कई लोगों की मौत, सौ से ज्यादा घायल

|
Google Oneindia News

काबुल। एक बड़ी खबर अफगानिस्तान से हैं, जहां के पश्चिमी घोर प्रांत में रविवार को आत्मघाती कार बम हमले में कई लोगों की मौत हो गई है और सौ से ज्यादा घायल होने की खबर है, गृह मंत्रालय के प्रवक्ता तारिक आरन ने धमाके की पुष्टि करते हुए कहा है कि कार बम हमला पुलिस प्रमुख के कार्यालय के प्रवेश द्वार पर किया गया। घोर में हमले की किसी ने फिलहाल जिम्मेदारी नहीं ली है। कतर में तालिबान और अफगानिस्तान सरकार के प्रतिनिधियों के बीच वार्ता जारी रहने के बीच यह हमला हुआ है।

अफगानिस्तान में कार बम विस्फोट में कई लोगों की मौत

मालूम हो कि अभी 13 अक्टूबर को भी यहां के कंधार सिटी में भी बम विस्फोट हुआ था, जिसमें 1 पुलिसकर्मी की मौत हो गई थी और 5 लोग घायल हो गए थे, जबकि अफगानिस्तान के अंपायर बिस्मिल्लाह जन शिनवारी की भी 3 अक्टूबर को अफगानिस्तान के नांगरहर प्रांत में सड़क पर हुए एक विस्फोट में मृत्यु हो गई थी, इस हादसे में उनके परिवार को सात सदस्यों की भी मौत हुई थी, 36 वर्षीय शिनवारी 2017 में गाजी अमानुल्लाह रीजनल वनडे में अंपायरिंग कर चुके थे।

दक्षिणी क्षेत्र में लड़ाई और उग्रवाद फिर से बढ़ गया है

गौरतलब है कि युद्धग्रस्त अफगानिस्तान के दक्षिणी क्षेत्र में लड़ाई और उग्रवाद फिर से बढ़ गया है सरकार का कहना है कि इन दिनों तालिबान आतंकवादियों ने हेलमंद और पड़ोसी कंधार प्रांतों में गतिविधियां तेज कर दी हैं लेकिन तालिबान की ओर से सरकार की तरफ से लगाए गए आरोपों पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं आई है।

यह पढ़ें: आगरा: पटाखा गोदाम में हुआ भीषण विस्फोट, तीन की मौत, कई झुलसेयह पढ़ें: आगरा: पटाखा गोदाम में हुआ भीषण विस्फोट, तीन की मौत, कई झुलसे

English summary
More Than A Hundred People Injured In Car Bomb Blast In Afghanistan, Read details
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X