• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्लटेफॉर्म पर जिंदगी और मौत के बीच चंद सेकंड का फासला, देखें रौंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

|
Google Oneindia News

ब्रसेल्स, 17 जनवरी: रेल या मेट्रो से सफर के दौरान हमें अक्सर पटरियों के किनारे से हटकर खड़ा होने के लिए कहा जाता है। लेकिन कभी-कभी ऐसी घटना हो जाती है, जो आपको अंदर तक हिलाकर रख देती हैं। सोशल मीडिया पर एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रही है, जिसमें एक शख्स ने स्टेशन पर पहुंच रही मेट्रो ट्रेन के सामने एक महिला को जोरदार धक्का दे देता है। महिला पटरियों पर जा गिरती है, लेकिन ड्राइवर मुस्तैदी दिखाते हुए ट्रेन रोक कर उसकी जान बचा लेता है। अगर कैमरे पर यह फुटेज रिकॉर्ड ना हुई होती तो शायद कोई भरोसा नहीं कर पाता।

सतर्क मेट्रो ड्राइवर ने महिला की जान बचा ली

सतर्क मेट्रो ड्राइवर ने महिला की जान बचा ली

बेल्जियम की राजधानी ब्रसेल्स में रोजियर मेट्रो स्टेशन पर एक सनकी व्यक्ति ने एक महिला को प्लेटफार्म से चलती मेट्रो ट्रेन के सामने ट्रैक पर धक्का दे दिया। सतर्क मेट्रो ड्राइवर ने ऐन मौके पर इमरजेंसी ब्रेक लगाकर उस महिला की जान बचा ली। पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक काफी देर से प्लेटफॉर्म पर इधर से उधर घूम रहा था।

आरोपी युवक भागने में सफल रहा

आरोपी युवक भागने में सफल रहा

जैसे ही मेट्रो ट्रेन के आने का समय हुआ, वो भागकर आया और उसने प्लेटफार्म पर आगे खड़ी महिला को रेलवे ट्रैक पर धक्का दे दिया। महिला ट्रैक पर गिर जाती है। जब तक वह उठने की कोशिश करती है, ट्रेन बेहद ही नजदीक आ जाती है। लेकिन ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगा दिए, जिसकी वजह से महिला की जान बच गई। महिला को धक्का देने के बाद आरोपी युवक वहां से भागने में सफल रहा। हालांकि, बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

ओमिक्रॉन केसों के बीच आई भारत की पहली mRNA आधारित वैक्सीन, जल्द मिलेगी मंजूरीओमिक्रॉन केसों के बीच आई भारत की पहली mRNA आधारित वैक्सीन, जल्द मिलेगी मंजूरी

देखें हैरान कर देने वाला वीडियो

घटना के बाद महिला और मेट्रो ड्राइवर दोनों सदमे में आ गए। दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया है। ब्रुसेल्स इंटरकम्यूनल ट्रांसपोर्ट कंपनी के प्रवक्ता गाइ सबलोन ने द ब्रुसेल्स टाइम्स को बताया कि ड्राइवर ने काफी सतर्कता दिखाई, लेकिन वो और पीड़िता दोनों सदमे में हैं। जिस शख्स ने महिला को धक्का दिया उसकी पुलिस जांच कर रही है। इस घटना को अंजाम देने के पीछे के मकसद को पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Comments
English summary
man pushed a woman in front of an oncoming train in Brussels, shocking CCTV
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X