बेटी को पत्‍नी बनाकर रखता था, दिया बच्‍चे को जन्‍म तो हुआ ब्रेकअप, फिर किया ये हश्र

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। इंग्‍लैंड में उलझे हुए रिश्‍ते और उसके खूनी अंजाम का एक खौफनाक मामला सामने आया है। यहां एक शख्‍स ने अपनी बेटी को पत्‍नी बनाकर उससे शारीरिक संबंध बनाए। बच्‍चा भी हुआ, लेकिन जब ब्रेकअप हुआ तो उसने दोनों को जान से मारकर खुद को गोली मार ली। जानकारी के मुताबिक न्यू इंग्लैंड के कनेक्टिकट में स्टीवन प्लाड्ल ने अपनी बेटी केटी प्लाड्ल की हत्या कर दी, जिससे वो एक पत्नी की तरह सम्बन्ध रखता था। अपनी बेटी की हत्या के बाद उसने अपने 7 महीने के बेटे व खुद की जान भी ले ली। प्लाडी की मां ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा पत्नी से संबंध टूटने के बाद काफी आहत था। स्टीवन प्लाडी ने अपनी बेटी केटी प्लाडी से शादी कर ली थी जिससे एक बच्चा था, जिसकी हत्या उसने कर दी। विस्‍तार से जानिए पूरा मामला

बेटी प्रेग्‍नेंट हुई तो मां को तलाक दे दिया पिता

बेटी प्रेग्‍नेंट हुई तो मां को तलाक दे दिया पिता

स्टीवन प्लाड्ल ने अपनी बेटी केटी प्लाड्ल की हत्या के अलावा साथ स्टीवन ने केटी को गोद लेने वाले शख्स की भी गोली मार कर हत्या कर दी। केटी और उसे गोद लेने वाले व्यक्ति का शव एक पिकअप ट्रक में पाया गया, जबकि स्टीवन और केटी से जन्मे बेटे की लाश घर से मिली। दरअसल स्टीवन प्लाड्ल, केटी प्लाड्ल की मां का पति था।उसने उस वक्त बेटी रही केटी प्लाड्ल से संबंध बनाए और केटी के गर्भवती होने पर उसकी मां से तलाक ले लिया।

इन्‍सेस्‍ट के आरोप में गिरफ्तार हो चुके थे दोनों

इन्‍सेस्‍ट के आरोप में गिरफ्तार हो चुके थे दोनों

स्टीवन और केटी को जनवरी में इन्सेस्ट के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था। केटी प्लाड्ल जब बच्ची थी, तब उसे दूसरे परिवार ने गोद ले लिया था, लेकिन 18 साल की होने पर उसने अपने असली मां-बाप के संपर्क में रहने का फैसला किया।

मां ने फोन कर पुलिस को दी जानकारी

मां ने फोन कर पुलिस को दी जानकारी

जब केटी अपनी मां और स्टीवन के साथ रहने आई, तो स्टीवन के 6 और 11 साल के दो बच्चे थे। केटी के गर्भवती होने पर स्टीवन ने अपने दोनों बच्चों से कहा कि वे केटी को बहन नहीं बल्कि सौतेली मां मानें। ये जानकारी कोर्ट के दस्तावेज से मिली है। स्टीवन प्लाड्ल की मां ने उत्तरी कैरोलिना में पुलिस को फोन कर बताया कि उसके बेटे ने उसे कॉल किया था, उस दौरान वो काफी तनाव में था। इसलिए प्लाड्ल की मां ने पुलिस से अपने पोते की सुरक्षा के लिए गुहार लगाई। स्टीवन प्लाड्व की मां ने कहा, 'उसने मुझे पुलिस को फोन करने के लिए कहा था।' पुलिस ने घर से बच्चे का शव निकाला, लेकिन बच्चे को कैसे मारा गया, इस बारे में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

ये भी पढ़ें- उन्नाव गैंगरेप पर टूटी सीएम आदित्यनाथ की चुप्पी, कहा- अपराधी कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा 

ये भी पढ़ें- मेरठ: गन्ने के खेत में युवती का न्यूड वीडियो बनाकर किया वायरल 

ये भी पढ़ें- सेक्स पावर बढ़ाने के लिए लिया इंजेक्शन तो छोड़कर भागा प्रेमी, लड़की की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A man in Connecticut killed his wife — who was also his daughter — and their 7-month-old son and then took his own life after she broke up with him, according to a call received at the emergency number 911.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.