डेटिंग साइट पर मिली लड़की को 6 साल तक बना कर रखा 'सेक्‍स स्‍लेव', रोज करता था हैवानियत, 4 बार हुई प्रेग्‍नेंट

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मास्‍को। डेटिंग साइट पर प्‍यार और फिर साथ रहने का खामियाजा एक महिला को जिस तरह चुकाना पड़ा वो जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। महिला ने अपने पार्टनर पर आरोप लगाया है कि उसने उसे एक कैदी और सेक्‍स स्‍लेव की तरह 6 साल तक रखा। उसे उसके बच्‍चों के सामने बुरी तरह पीटता था और बच्‍चों को भी कहता था कि बड़ा होकर वो भी अपनी मां के साथ ऐसा ही करें। आरोपी का नाम रिनात बीलानोव है। मामला रूस की राजधानी मास्‍को का है। इस संबंध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और मामले की जांच कर रही है। पीडि़ता ने बताया कि जबसे उसके पार्टनर ने उसे स्‍लेव बनाया (6 साल तक) उसने इस दौरान चार बच्‍चों को जन्‍म दिया। महिला की तस्‍वीरें वायरल हो गई हैं और उसके चोट के निशान उसके साथ हुए हैवानियत की कहानी बयां कर रहे हैं। आइए पूरा मामला विस्‍तार से बताते हैं।

बच्‍चों को कहता था- बड़े होकर मां को पीटना

बच्‍चों को कहता था- बड़े होकर मां को पीटना

पीडि़ता ने बताया कि रिनात बीलानोव ने उसे अपने जर्जर घर में कैद कर रखा था। उसे घर से बाहर जाने की अनुमति नहीं थी। इतना ही नहीं वो बच्‍चों को समझाता था कि तुम्‍हारी मां बहुत गंदी है और जब तुम बड़े होना तो अपनी मां को पीटना जैसा की मैं करता हूं।

डेटिंग साइट पर हुई थी मुलाकात, हुआ प्‍यार फिर...

डेटिंग साइट पर हुई थी मुलाकात, हुआ प्‍यार फिर...

पीडि़ता ने बताया कि उनकी मुलाकात एक डेटिंग साइट पर हुई थी। उन लोगों ने आधिकारिक तौर पर शादी तो नहीं थी लेकिन धार्मिक रिवाजों से उन लोगों ने विवाह कर लिया। महिला ने बताया कि एक साथ रहने का फैसला करने के अगले ही दिन बीलानोव ने उसे कैद कर दिया। वो उसे सिर्फ जिस्‍मानी भूख मिटाने का एक साधन समझता था। पीडि़ता ने बताया कि उसे सूरज की किरणे देखे हुए महीनों बीत जाते थे।

चार बार हुई प्रेग्‍नेंट

चार बार हुई प्रेग्‍नेंट

पीडि़ता के वकील ने बताया कि सेक्‍स स्‍लेव रहने के दौरान वो चार बार गर्भवती हुई। वकील ने बताया कि बीते सप्‍ताह उसने किसी तरह पुलिस को कॉल कर बुलाया और फिर उसके चंगुल से आजाद हुई। पीडि़ता ने बताया कि वो जिस घर में कैद थी वो कानून प्रवर्तन की दफ्तर के पास थी। उसने बताया कि वो आजतक उस घर से बाहर नहीं गई थी। सिर्फ एक बार उसकी बेटी घर से बाहर गई थी।

Read Also- शादीशुदा महिला की आपबीती: तीनों भाई बारी-बारी से करते रेप, एक जाता तो दूसरा रखवाली करता

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A man allegedly kept a woman he met on a dating website as a prisoner and sex slave for six years - beating her in front of their children.
Please Wait while comments are loading...