• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पालतू बिल्ली को बचाने के लिए 8 फुट के अजहर से भिड़ गया शख्स, जोरदार लड़ाई के बाद आंगन में दिखा खून ही खून

|

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया में एक शख्स अपनी पालतू बिल्ली के बचाने के लिए अजगर से भिड़ गया। अजगर से देर तक जूझने के बाद उसने अपनी बिल्ली को बचा भी लिया। हालांकि इस पूरी लड़ाई उसे काफी चोट आई। ये घटना पश्चिम ऑस्ट्रेलिया के किम्बर्ले की है। दिलचस्प ये है कि जब ये सब हुआ तो ये शख्स कपड़े नहीं पहने था, वो सो रहा था और ऐसे ही आकर अजगर से भिड़ गया। लड़ाई में उसकी पार्टनर ने भी उसका साथ दिया।

सुबह शोर से खुली आंख

सुबह शोर से खुली आंख

किम्बर्ले के निक केर्न्स ने मीडिया को बताया, ये बहुत सुबह का वक्त था और मैं घर में गहरी नींद में सो रहा था। मेरे पार्टनर के चीखने की आवाजें सुनकर मैं उठा और एकदम खिड़की पर पहुंचा। मैंने देखा कि घर के बागीचे में केवल करीब आठ फुट का एक अजगर मेरी पालतू बिल्ली को पकड़े हुए है और उसे अपना शिकार बनाने की कोशिश कर रहा है। मैंने कपड़े नहीं पहने थे और मैं उस हाल में ही भागकर बाहर आया।

और मैं अजगर से भिड़ गया

और मैं अजगर से भिड़ गया

निक ने बताया कि वो अपने बिल्ली, लिली को बचाने के लिए दौड़ और अजगर से भिड़ गए। बिल्ली को अजगर की पकड़ से निकालना आसान नहीं था लेकिन मेरे पास बहुत समय भी नहीं था क्योंकि बिल्ली कमजोर पड़ रही थी और उसने शायद अपने बचने की उम्मीद छोड़ दी थी। लगी थी," उन्होंने कहा। ऐसे में निक मुंह की तरफ अजगर से भिड़े तो उनकी पार्टनर ने अजगर की पूंछ पर पकड़ लिया। वो बताते हैं कि इसी दौरान मेरा हाथ उसके सिर के करीब आया और मैंने उसे वहां से जोर से पकड़ लिया। जिससे उसकी बिल्ली के बच्चे पर पकड़ कमजोर हुई और किसी तरह वो उसके चंगुल से निकला।

चारों तरफ फैल गया खून

चारों तरफ फैल गया खून

अजगर के साथ इस भिड़ंत में निक जब बिल्ली को निकाल रहे थे तो उनके हाथ को सांप ने बुरी तरह से जख्मी कर दिया। अजगर ने उनके हाथ में अपने नुकीले पंखों को डुबोया, जिससे वहां हर जगह खून फैल गया। वो कहते हैं, मैंने बाद में बागीचे में जाकर देखा तो पाया कि वहां कई जगह मेरे ही हाथ से निकला खून है। जिसके बाद मैं डॉक्टर के पास गया और जरूरी इंजेक्शन लिए। वो कहते हैं, खतरा तो मेरे लिए भी था लेकिन अपनी बिल्ली को बताने का और कोई रास्ता नहीं था, थोड़ी सी देर और होती तो वो उसे खा लेता।

झाड़ियों के पीछे से आ रही थी अजीबोगरीब आवाजें, देखा तो जिंदा बकरी को निगल रहा था अजगर, VIDEO

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Man Fights 8 Foot Python To Save Pet Kitten in Australia
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X