• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बैंकिंग की जॉब छोड़, इस प्लेटफॉर्म पर अपनी तस्वीरें बेचती हैं लूसी, साल के मिलते हैं इतने करोड़

|
Google Oneindia News

सिडनी, 28 मईः ओनलीफैंस पर सेक्सी तस्वीरें और वीडियो बेचने के लिए अपनी बैंकिंग की नौकरी छोड़ने वाली एक अकेली मां ने खुलासा किया है कि वह अपने नए जॉब से बेहद संतुष्ट है। ऑस्ट्रेलियाई सुंदरी लुसी बैंक्स का कहना है कि वह अब पैसे कमा रही है। हालांकि उसका कहना है कि यहां पैसे कमाना इतना आसान भी नहीं है।

शीर्ष 1 फीसदी स्टार को मिलते हैं 20 हजार डॉलर

शीर्ष 1 फीसदी स्टार को मिलते हैं 20 हजार डॉलर

लूसी कहती हैं कि ओनली फैंस पर मेगा पे-डे के बारे में बहुत हाइप है लेकिन यह सच है। ओनली फैंस के शीर्ष 1 फीसदी स्टार हर महीने 20 हजार डॉलर से अधिक कमाते हैं। वहीं, सेलिब्रिटी की तो बात ही कुछ और है वे यहां से हर महीने लाखों डॉलर बटोरती हैं।

95 फीसदी लोग होते हैं निराश

95 फीसदी लोग होते हैं निराश

लूसी कहती है कि आप इस बारे में अधिक सोचेंगे तो यकीनन गश खाकर गिर जाएंगे। हालांकि लाखों डॉलर तक पहुंचने में बहुत समय, बहुत काम, बहुत प्रतिबद्धता और मोटी त्वचा लगती है। ओनलीफैंस के शीर्ष 0.8 फीसदी में जगह बना चुकी लूसी बैंक्स का कहना है कि यहां शीर्ष 5 फीसदी लोग अच्छे पैसे बना रहे हैं जबकि बाकी 95 फीसदी लोगों को कुछ भी हासिल नहीं हो रहा है।

नए कंटेंट किएटर को दी चेतावनी

नए कंटेंट किएटर को दी चेतावनी

लूसी ने नए-नए कमाने वाले क्रिएटरों को सलाह के साथ चेतावनी भी दी। उन्होंने कहा कि यह ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पैसे कमाना लॉटरी जीतने जैसा महसूस हो सकता है मगर यह याद रखें कि यह कभी भी रूक सकता है। लूसी ने इसकी कई वजहें गिनाईं। जैसे कि फैन्स चंचल होते हैं। वे कब कहीं और शिफ्ट हो जाए मालूम नहीं। इसके अलावा व्यस्क कंटेट पर प्रतिबंध लग जाने से भी है। ऐसा कोई फैसला आया और एक दिन में ही सब खत्म।

बैंकिंग की नौकरी छोड़ने पर भी कहा

बैंकिंग की नौकरी छोड़ने पर भी कहा

बैंकिंग की नौकरी छोड़ ओनली फैंस पर आने पर भी लूसी ने कहा कि वह एक सिंगल मदर हैं। इसमें से एक बच्चा शारिरीक रूप से दिव्यांग है। वह 5 बजे सुबह उठती थी। बच्चों के लिए खाने बनाती थी। उन्हें स्कूल जाने के लिए तैयार करती थी। उन्हें अलग-अलग स्कूल ले जाने में ही उसके ढ़ाई से तीन घंटे खत्म हो जाते थे। इसके अलावा ऑफिस के काम में अलग वक्त जाया होते थे।

नए जॉब से खुश हैं लूसी

नए जॉब से खुश हैं लूसी

लूसी ने कहा कि मैंने जॉब छोड़ दी। अब मैं अपने काम को लेकर फ्लेक्सिबल हूं। किसी भी वक्त में अपना मनमर्जी काम करती हूं। मेरे काम पर किसी का कोई दबाव नहीं है। मैं पैसे भी अच्छे बनाती हूं। बैंक्स ने कहा कि उन्होंने पिछले साल 3 लाख डॉलर कमाए थे। अगले साल वह इसे 5 लाख डॉलर तक ले जाना चाहती है। लुसी ने कहा कि वह 40 की उम्र में रिटायर होने की सोच रही हैं।

Comments
English summary
Lucy Banks Reveals Reasons Why Quit Their Jobs for OnlyFans
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X