• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्यार की 'निशानी' मिटाने तय किया 6 हजार मील का सफर, 23 साल की लड़की का ब्रेकअप वीडियो बना इंटरनेट सनसनी

|
Google Oneindia News

लॉस एंजिल्स/सियोल, मई 23: ब्रेकअप के बाद गम भुलाने के लिए लोग तरह तरह के काम करते हैं लेकिन लॉस एंजिल्स की रहने वाली 23 साल की एक लड़की ने दो किया है, वो किसी को भी हैरान करने के लिए काफी है। एक लड़की ने ब्रेकअप के बाद अपने प्यार की हर निशानी को मिटाने की ठानी और इसके लिए उसने 6 हजार किलोमीटर का सफर भी तय किया। इस दौरान लड़की ने जो कुछ भी किया है, उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। 23 साल की लड़की ने कभी अपनी प्रेमी के साथ मिलकर साउथ कोरिया से सियोल में एक पर्यटन स्थल पर ताला लगाया था, ताकि उसका प्यार अमर रहे, लेकिन जब लड़की का ब्रेकअप हो गया तो लड़की उस ताले को हटाने के लिए फिर से 6 हजार किलोमीटर के सफर पर निकल पड़ी।

लॉस एंजिल्स से सियोल का सफर

लॉस एंजिल्स से सियोल का सफर

23 साल की कसी येउन्गो लॉस एंजिल्स की रहने वाली है लेकिन ब्रेकअप के बाद वो साउथ कोरिया के लिए निकल चुकी है। लॉस एंजिल्स से सियोल की दूरी करीब 6 हजार किलोमीटर है। इस दौरान लड़की कसी येउन्गो लगातार वीडियो भी बनाती जाती है। कसी येउन्गो के वीडियो में दिखता है कि वो लॉस एंजिल्स से सियोल के सफर पर हवाई जहाज से निकल जाती है। और फिर सियोल एयरपोर्ट पर उतरने के बाद वो एक दुकान पर जाती है जहां वो कटर्स खरीदती है, ताकि ताले को काटा जा सके। और फिर सफर तय करते हुए कसी येउन्गो उस जगह पर आ जाती है, जहां वो पहले अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ आई थी और ताला लगाया था।

याद को किया खत्म

याद को किया खत्म

कसी येउन्गो सियोल पहुंचने के बाद लगातार वायर कटर को लेकर चल रही होती है। बस पर चढ़ते वक्त भी उसके हाथ में वायर कटर था। बस में चढ़ने के बाद वो टिकट खरीदती है और फिर बस से उतरने के बाद वो एक केबल कार के जरिए वो सियोल के प्रसिद्ध एन. सियोल टावर पहुंचती है। सियोल का ये टावर नामसेन टावर के नाम से भी काफी प्रसिद्ध है। टॉवर के टॉप पर जाने के बाद दिखता है कि वहां हजारों प्रेमी-प्रेमिकाओं ने ताले लगा रखे हैं। इस दृश्य को देखकर पेरिस में पुराने पोंट डेस आर्ट्स ब्रिज की याद आ जाती है। प्रेमी-प्रेमिकाएं इसकी रेलिंग में ताले लगाते हैं और फिर उन्हें अपने रिश्ते के प्रतीक के रूप में वहीं छोड़ देते हैं। लेकिन, कसी येउन्गो ने फैसला कर लिया था कि वो अपने ब्वॉयफ्रेंड की याद को इस रेलिंग पर नहीं रहने दे सकती है और ब्रेकअप होने के बाद इस ताले को यहां से हटाने का वक्त आ गया है।

काट दिया ताला

कसी येउन्गो रेलिंग पर जाने के बाद बेहद खुश दिखती है और वो वहां अपने ताले को खोजने की कोशिश करने लगती है। जैसे ही उसे वो ताला मिलता है, वो उसे वायर कटर से काट देती है। कसी येउन्गो उस ताले को दिखाती भी है, जिसे उसने अपने पूर्व प्रेमी के साथ मिलकर वहां लगाया था। हालांकि, कसी येउन्गो अपने पूर्व प्रेमी के बारे में कुछ नहीं बताती है और ये भी नहीं बताती है कि उसका ब्रेकअप क्यों हुआ। लेकिन, कसी येउन्गो का ये सफर इंटरनेट की दुनिया में सनसनी मचा रहा है। लाखों लोग उसके टिकटॉक वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। आपको बता दें कि दक्षिण कोरियाई सरकार का कहना है, 'एन सियोल टॉवर सियोल के प्रतिष्ठित प्रतीकों में से एक है। यह जगह अब कपल्स के लिए एक लोकप्रिय डेट स्पॉट बन गई है।'

इस तरफ खत्म किया याद

ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर ताला लगाने वाली कसी येउन्गो ताला काटते वक्त कुछ सेल्फी भी लेती है और उसका वीडियो भी बनाया जा रहा होता है। करीब 30 मिनट की तलाशने के बाद उसे ताला मिलता है, जिसे हटाने में वो कामयाब रहती है। 11 मई को जब कसी येउन्गो ने इसका वीडियो टिकटॉक पर डाला तो वहां खलबली मच गई। अब तक करीब 78 लाख से ज्यादा लोग कसी येउन्गो के इस वीडियो को देख चुके हैं।

2019 में लगाया था ताला

2019 में लगाया था ताला

कसी येउन्गो ने इनसाइडर से बात करते हुए बताया कि उसने इस रेलिंग पर 2019 की गर्मियों में ताला लगाया था और अब 2 साल के बाद एक बार फिर से वो यहां पर ताला काटने के लिए आई है। कसी येउन्गो ने बताया कि वो एक डांसर के तौर पर अपना कैरियर बनाना चाहती है और अब उसे रेलिंग से ताला हटाने के बाद काफी अच्छा महसूस हो रहा है। उसने कहा कि 'करीब करीब हर किसी को ऐसे अहसास से गुजरना पड़ता है, जब कोई प्यार में पड़ता है, किसी रिश्ते में आता है और फिर एक दिन रिश्ता खत्म हो जाता है'

बुलेट ट्रेन को 150 की रफ्तार पर चलता छोड़ ड्राइवर चला गया बाथरूम, जापान की इज्जत का दिया हवालाबुलेट ट्रेन को 150 की रफ्तार पर चलता छोड़ ड्राइवर चला गया बाथरूम, जापान की इज्जत का दिया हवाला

English summary
The 23-year-old girl from Los Angeles traveled 6 thousand miles to erase the token of love. Now the video of the girl is creating panic on the internet.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X