India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

प्रिंस हैरी-मेघन की बेटी लिलीबेट ने पूरे किए 1 साल, रॉयल फैमिली ने ऐसी दी शुभकामनाएं

|
Google Oneindia News

लंदन, 05 जूनः प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल की बेटी लिलिबेट डायना माउंटबेटन-विंडसर के शनिवार को एक साल पूरे हो गए। पिता हैरी और मां मेगन ने अपनी बेटी का जन्मदिन यूके में मनाया। फिलहाल यह परिवार क्वींस प्लेटिनम जुबली उत्सव समारोह मनाने के लिए अटलांटा का दौरा करने वाला है। इस मौके पर शाही परिवार के कई सदस्यों ने सोशल मीडिया पर बच्ची को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

royal family

90% बेरोजगार लोगों वाले देश में नौकरी के लिए लड़कियों को करना पड़ता है सेक्स90% बेरोजगार लोगों वाले देश में नौकरी के लिए लड़कियों को करना पड़ता है सेक्स

शाही परिवार के अधिकृत ट्विटर एकाउंट से बच्ची के जन्मदिन की शुभकामना देते हुए लिखा गया, "विशिंग लिलिबेट ए वेरी हैप्पी फर्स्ट बर्थडे"। ड्यूक और डचेज ऑफ कैम्ब्रिज ने ट्विटर पर शुभकामना देते हुए लिखा है, "लिलिबेट को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामना। आज एक साल पूरे हो गए।" वहीं, प्रिंस ऑफ वेल्स और डचेज ऑफ कॉर्नवाल ने लिखा है कि लिलिबेट को पहले जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई।

कम बच्चे पैदा होने से परेशान जापान, 2021 में बस इतने बच्चों का हुआ जन्मकम बच्चे पैदा होने से परेशान जापान, 2021 में बस इतने बच्चों का हुआ जन्म

बतादें कि लिलिबेट का जन्म 04 जून 2021 को कैलिफोर्निया में हुआ था। प्रिंस हैरी और मेगन मार्केल की बेटी लिलिबेट डायना का नाम उनकी परदादी, द क्वीन के नाम पर रखा गया है, जिनके परिवार का निक नेम लिलिबेट है। वहीं, बेटी का मध्य नाम, डायना उनकी दिवंगत दादी, द प्रिंसेस ऑफ वेल्स को सम्मानित करने के लिए रखा गया।

Comments
English summary
Lillibet Diana daughter of Harry-Meghan turns 1 year, Royals extend wishes
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X