लेडी टीचर का था स्‍टूडेंट संग अफेयर, न्‍यूड फोटो भेजकर बुलाती थी घर और फिर...

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

ब्रेडफोर्ड। इंग्‍लैंड के ब्रेडफोर्ड में 36 साल की एक मैरिड महिला टीचर ने ऐसा काम किया जिसने स्‍टूडेंड और टीचर के पवित्र रिश्‍ते को कलंकित कर दिया है। इसके लिए उस महिला को स्‍कूल से निलंबित कर दिया गया है और लाइफ टाइम के लिए टीचिंग पर बैन लगा दिया गया है। सीधे शब्‍दों में कहें तो अब यह महिला पूरी जिंदगी किसी भी स्‍कूल में नहीं पढ़ा सकेगी। टीचर का नाम आमना नजम खान है और वो ब्रेडफोर्ड के टोंग हाई स्‍कूल में पढ़ाती थी।

17 साल के स्‍टूडेंट से कर बैठी मोहब्‍बत

17 साल के स्‍टूडेंट से कर बैठी मोहब्‍बत

आमना नजम पर आरोप है कि उसका अपने ही स्‍कूल में पढ़ने वाले 17 साल के एक स्‍टूडेंट से प्रेम संबंध था। साल 2015 से दोनों के बीच रिलेशन चल रहा था। हालांकि, उस लड़के का नाम क्या है इसका खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन आमना के फोन में उसका नंबर बेबी के नाम से सेव था।

दोनों के बीच कई बार बने शारीरिक संबंध

दोनों के बीच कई बार बने शारीरिक संबंध

मामला सामने आने के बाद जांच नेशनल काउंसिल फॉर टीचिंग ऐंड लीडरशिप की समिति को सौंपा गया। जांच में पता चला कि आमना ने कई बार उस स्‍टूडेंट को अपने घर बुलाया था और दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने थे।

घर खाली नहीं होता तो होटल ले जाती थी

घर खाली नहीं होता तो होटल ले जाती थी

जांच के दौरान यह भी खुलासा हुआ कि आमना पहले से शादीशुदा थी। वो दोनों साथ में रेस्टोरेंट जाते थे और अक्सर साथ में समय बिताते थे। लड़के ने यह भी बताया कि आमना ने किसी भी चीज के लिए उसे कभी पैसे खर्च नहीं करने दिए। उसने बताया कि जब कभी आमना का घर खाली नहीं होता था तो वो सेक्‍स के लिए होटल रूम बुक करते थे।

चैटिंग पर भेजती थी नंगी तस्‍वीरें

चैटिंग पर भेजती थी नंगी तस्‍वीरें

मामला 2 साल पुराना है लेकिन समिति का फैसला अब आया है। जांच में पता चला कि टीचर और स्‍टूडेंट के बीच देर रात तक फेसबुक या अन्‍य चैटिंग ऐप पर बात होती थी। जांच में यह भी पाया गया कि इस अफेयर के कारण छात्र का शैक्षणिक प्रदर्शन भी प्रभावित हुआ। इससे भी शर्मनाक बात ये थी कि चैटिंग के दौरान टीचर अपनी नंगी तस्‍वीरें भेजती थी।

कैसे खुला मामला

कैसे खुला मामला

एक बार जब ये दोनों रेस्तरां में खाना खा रहे थे, तो उसी स्कूल में पढ़ने वाले एक छात्र ने उन्हें साथ देख लिया था। उसके बाद यह मामला सामने आया। स्कूल प्रशासन को जब इस मामले की शिकायत मिली और उन्होंने आमना से पूछताछ की तो पहले तो उन्‍होंने इन आरोपों को खारिज कर दिया लेकिन सबूत सामने रखने के बाद उसने स्‍वीकार किया।

खुलासे के बाद क्‍या किया मैसेज

खुलासे के बाद क्‍या किया मैसेज

अपने निलंबन की बात सुनकर आमना ने अपने प्रेमी छात्र को मेसेज भेजा, 'अब तुम कभी किसी को हमारे रिश्ते के बारे में नहीं बताओगे। मेरा अनुरोध है कि तुम मेरी सारी तस्वीरें भी हटा देना। मेरे सारे मेसेज भी मिटा देना। मैं नहीं चाहती कि ये सारी चीजें स्कूल के हाथ लगें और मेरी और ज्यादा बेइज्जती हो।' लेकिन लड़के ने ऐसा नहीं किया और सुनवाई के दौरान सारे सबूत सबके सामने रख दिया। सच्चाई सामने आने के बाद महिला टीचर को लाइफ टाइम के लिए टीचिंग प्रोफेशन पर बैन लगा दिया गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A married school teacher has received a lifetime classroom ban for having sex with a 17-year-old pupil she named 'baby' in her phone, a misconduct hearing heard.
Please Wait while comments are loading...