• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमेरिकी सेना में अधिकारी थी लड़की, कैरियर बदलकर बन गई एडल्ट स्टार, बोली- काम में आता है मजा

|
Google Oneindia News

वॉशिंगटन, जनवरी 28: अमेरिकी सेना की एक सैन्य अधिकारी ने एडल्ट स्टार बनकर हर किसी को हैरान कर दिया है और अब उसने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है, कि आखिर उसने सेना की नौकरी छोड़कर एडल्ट फिल्मों में काम करना क्यों शुरू कर दिया है। कायली गनर नाम की लड़की ने अपने कैरियर बदलने के पीछे चौंकाने वाली वजहें बताई हैं।

सेना में सार्जेंट थी कायली गनर

सेना में सार्जेंट थी कायली गनर

सेना में सार्जेंट के पद पर तैनात एडल्ट फिल्मों में जाने का फैसला करने वाली लड़की का नाम है, कायली गनर, जो अमेरिकी सेना में काम करती थी। कायली गनर ने साल 2020 में एडल्ट फिल्म उद्योग में अभिनय करना शुरू किया और अब उन्होंने स्वीकार किया है, कि अब वो हमेशा के लिए एडल्ट फिल्मों की दुनिया से जुड़ चुकी है। कायली गनर अब तक दो एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी है और अमेरिका में एक बेहद चर्चित एडल्ट साइट पर भी कायली गनर काफी एक्टिव रहती हैं।

सिर्फ 25 साल की है उम्र

सिर्फ 25 साल की है उम्र

अमेरिकी एडल्ट फिल्मों में अब एक चर्चित चेहरा बन चुकी कायली गनर का जन्म 9 जनवरी 1997 को ओहू के छोटे से हवाई द्वीप पर हुआ था और वहीं पर कायली गनर ने अपनी पढ़ाई-लिखाई भी कंप्लीट की। लेकिन, कायली गनर को कैमरे के सामने रहना काफी पसंद था और हाई स्कूल में आने के बाद वो ज्यादातर वक्त कैमरे के सामने तस्वीरें खिंचवाने से लेकर अलग अलग एक्टिविटी में बिताती थी। इस दौरान वो एक ब्रॉडकास्टर बनने का सपना देखती थी। वहीं, कायली गनर हाई स्कूल में रहने के दौरान अकसर चीयरलीडर बनती थी और स्कूल के लड़कों के बीच वो हमेशा आकर्षक के केन्द्र में रहती थी।

सबसे ताकतवर आर्मी को छोड़ा

सबसे ताकतवर आर्मी को छोड़ा

हाइस्कूल पास करने के बाद कायली गनर अमेरिकी सेना में सार्जेंट के पद पर तैनात हो गई, लेकिन ग्लैमर की दुनिया को वो भूल नहीं पा रही थी। ग्लोबल फायरपॉवर कॉम्प्रिहेंसिल इंडेक्स के मुताबिक, अमेरिकी सेना को दुनिया की सबसे ताकतवर आर्मी माना गया है, लेकिन दुनिया की सबसे ताकतवर आर्मी में भी शामिल होने के बाद कायली गनर का मन पॉर्न इंडस्ट्री में ही जाने का करता था और फिर कायली गनर ने अमेरिकी सेना से इस्तीफा दे दिया और फिर ए़डल्ट फिल्म उद्योग में शामिल हो गई।

'मिलता है दिलचस्प अनुभव'

'मिलता है दिलचस्प अनुभव'

अमेरिकी सेना छोड़कर एडल्ड फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होने वाली कायली गनर ने एजेंसी नेक्सक्सट लेवल टैलेंट को दिए गये इंटरव्यू में कई दिलचस्प बाते कही हैं। कायली बनर ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि, "मैंने हाल ही में सेना से अपना इस्तीफा दिया है और मैं उन शानदार वर्षों से परे एक नए और दिलचस्प अनुभव की तलाश में हूं।" वेबसाइट के मुताबिक, कायली ने बताया कि, "इसके अलावा मुझे हमेशा एडल्ट फिल्म उद्योग के साथ आकर्षण रहा है और मुझे पता था कि यह कुछ ऐसा होगा जिसे मैं पसंद करती हूं।'' कायली ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि, 'एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम करने में उसे काफी मजा आता है'। कायली ने कहा कि, ''अब जब मैं यहां हूं और मैं दुनिया को यह दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर पा रही हूं, कि मैं क्या कर सकती हूं।"

छोटी उम्र में हुई सेना में शामिल

छोटी उम्र में हुई सेना में शामिल

कायली गनर काफी कम उम्र में ही अमेरिकी सेना में शामिल हो गई थी और करीब पांच सालों तक उन्होंने काफी जिम्मेदारी और अनुशासन के साथ सेना में काम किया और सार्जेंट के पद तक पहुंची। युद्ध की रणनीति सीखने के बाद वह 240-मशीन गनर बन गईं। सेना के साथ कायली का अनुबंध 2019 में खत्म हो गया और फिर उसने सेना की नौकरी छोड़ दी और जिंदगी में कुछ नया करने के लिहाज से वो एडल्ट इंडस्ट्री से जुड़ गई। कुछ महीनों के बाद कायली मॉडलिंग से नये करियर की शुरूआत की और उसे इस काम में मजा आने लगा और फिर कायली ने अपने करियर को अगले चरण पर ले जाने का फैसला किया।।

23 साल की उम्र में बनी एडल्ट स्टार

23 साल की उम्र में बनी एडल्ट स्टार

मॉडलिंग की दुनिया में ही कायली एक एजेंट के जरिए एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ गई और फिर वो एक एडल्ट स्टार बन गई। जिस समय कायली ने एडल्ट स्टार के तौर पर नये करियर की शुरूआत की, उस वक्त वो सिर्फ 23 साल की थी और इस उम्र में वो एडल्ड फिल्मों में शानदार काम करने लगी। इंटव्यू के दौरान कायली ने बताया कि, उसे इस काम में काफी मजा आता है।

वयस्क फिल्म उद्योग में काम करना पसंद

वयस्क फिल्म उद्योग में काम करना पसंद

अमेरिका में अकसर लोग एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिए अपना करियर बदलते रहते हैं और इससे पहले फराह अब्राहम नाम की एक और महिला ने अपने करियर बदल लिया था और एडल्ट फिल्म इंटस्ट्री में चली गई थीं। वहीं, जब कायली से पूछा गया, कि सेना में रहने के दौरान उनका सबसे पसंदीदा हथियार कौन सा था, तो उन्होंने कहा कि, एम-240 मशीनगन उनका सबसे पसंदीदा हथियार था और वो यूएस आर्मी में कई अच्छे लोगों से मिली और उनसे उसकी दोस्ती हुई। कायली ने कहा कि, उसका मुख्य काम अपने साथियों का हौसला बढ़ाना था।

तालिबान राज में किस तरह किया जाता था सेक्स? अफगानिस्तान की इकलौती एडल्ट स्टार ने किया खुलासातालिबान राज में किस तरह किया जाता था सेक्स? अफगानिस्तान की इकलौती एडल्ट स्टार ने किया खुलासा

Comments
English summary
young woman posted as a sergeant in the US Army quit her job and joined the adult film industry.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X