• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

काबुल: क्लासरूम में आत्मघाती हमले के दो दिन बाद एक और बम धमाका, कई के घायल होने की सूचना

Kabul: Suicide attack in classroom kills 53 including 46 girls
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 03 सितंबर: काबुल में दिल दहला देने वाली एक और घटना सामने आई है।पश्चिमी काबुल में शाहिद माजरी रोड पर पुल-ए-सुख्ता पर सोमवार को ये बम धमाका हुआ है। हालांकि इस घटना में कितने लोगों की मौत हुई है अभी पुष्टि नहीं हुई हुई है।

kabul

बताया जा रहा है कि जिस इलाके में ये धमाका हुआ है वहां हजारा समुदाय के लोग अधिक संख्‍या में रहते हैं। तालिबान अधिकारियों ने अभी तक कोई सूचना नहीं दी है लेकिन बताया जा रहा है कि ये घटना सोमवार की दोपहर दो बजे की है।

बता दें अभी दो दिन पहले 30 अक्‍ट्रबर को काबुल के एक स्‍कूल के क्‍लासरूम में बम से आत्‍मघाती हमला हुआ जिसमें 46 लड़कियों समेत कुल 53 लोगों की मौत हो गई थी । यूएन ने सोमवार को पुष्टि की है कि उक्‍त घटना में 53 लोगों की मौत हुई है। ।

याद रहे अफगानिस्‍तान में तालिबान के शासन के बाद आए दिन आत्‍मघाती हमले हो रहे हैं। दो दिन पहले काबुल में ये बम से हमला किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार इस घटना में कई लोग घायल हुए थे। स्कूल में आत्मघाती बम विस्फोट में ऐसा मंजर दिखा था कि छात्राओं के शव पहचाने भी पहचानना मुश्किल है क्‍योंकि उनके शव क्षत विक्षत पाए गए थे। वहीं छात्राओं के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

इंसान बना जानवर: हाथी के बच्चे को चप्पलों से घेरकर पीटा, इस एक्ट्रेस ने की कार्रवाई की मांगइंसान बना जानवर: हाथी के बच्चे को चप्पलों से घेरकर पीटा, इस एक्ट्रेस ने की कार्रवाई की मांग

Comments
English summary
Kabul: another bomb blast, several injured
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X