• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बांग्लादेश: महिला पत्रकार की घर में घुसकर हत्या

|

ढाका। बांग्लादेश में मंगलवार को एक महिला पत्रकार की हत्या कर दी गई है। हमलावरों ने घर में घुसकर तेज धारदार हथियार से उस पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया है। बांग्लादेशी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुबर्ना नोदी एक प्राइवेट न्यूज चैनल आनंदा टीवी के लिए संवाददाता के रूप में काम कर रही थी। बांग्लादेश में आर्टिस्ट्स, एक्टिविस्ट्स और जर्नलिस्ट्स लगातार कट्टरपंथियों के शिकार हो रहे हैं।

बांग्लादेश: महिला पत्रकार की घर में घुसकर हत्या

Pic: Subarna Nodi/Facebook

बांग्लादेशी न्यूज चैनल bdnews24.com के मुताबिक, कुछ लोगों ने नोदी के घर का दरवाजा खटखटाया और जब नोदी ने दरवाजा खोला, तो हमलावर उस पर टूट पड़े। घायल अवस्था में जब नोदी को अस्पताल ले जाया जा रहा था, तभी रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। 32 साल की नोदी बांग्लादेश के पाबना की रहने वाली थीं।

एएसपी गौतम कुमार बिसवास ने कहा कि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है, लेकिन फिलहाल हत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, करीब 10 से 12 हमलावर मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे। पुलिस के मुताबिक, जब नोदी ने दरवाजा खोला तो हमलावरों ने उसे फर्श पर गिराकर तेज धारदार से उस पर कई वार कर किए। एक बच्चे की मां और 32 साल की सुबर्ना नोदी की हत्या के बाद बांग्लादेश के पत्रकारों में जबरदस्त गुस्सा देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: ढाका की यूनिवर्सिटी में चुंबन की तस्वीर पर हंगामा

इससे पहले जून में बांग्लादेश के जाने माने लेखक और प्रकाशक शहजहान बच्चू की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इससे पहले भी बांग्लादेश में अमेरिकी ब्लॉगर अविजीत रॉय की 26 फरवरी, 2015 को उस समय हत्या कर दी गई थी बांग्लादेश में राइटर्स और ब्लॉगर्स पर हमले आम हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: पिछले एक सप्ताह से क्यों सुलग रहा है बांग्लादेश

English summary
Journalist, 32, Hacked To Death At Her Home In Bangladesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X