• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हजारों लड़कियों से संबंध, ड्रग्स की लत, राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन पर सनसनीखेज खुलासे

|

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन बहुत बड़ी मुसीबत में फंस गये हैं और उनके ऊपर हजारों लड़कियों से संबंध बनाने, ड्रग्स लेने जैसे बेहद सनसनीखेज आरोप लगे हैं। जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन के लैपटॉप को जब खोला गया तो ऐसी ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसने अमेरिकी राजनीति को गर्म कर दिया है। जो बाइडेन के लैपटॉप से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी काफी सनसनीखेज खुलासे किए गये हैं। डेलीमेल ने हंटर बाइडेन पर खुलासा करते हुए लिखा है कि हंटर बाइडेन कॉलेज जमाने से ही ड्रग्स एडिक्ट रहे हैं और उनका 10 हजार से ज्यादा लड़कियों से संबंध रहा है। हंटर बाइडेन के ऊपर वेश्यावृति में शामिल होने का खुलासा हुआ है। (तस्वीर सौजन्य- डेली मेल)

जो बाइडेन के बेटे पर खुलासा

जो बाइडेन के बेटे पर खुलासा

कुछ समय पहले अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की बेटी को लेकर खुलासा हुआ था कि वो कॉलेज जमाने में ड्रग्स एडिक्ट थीं और अब उनके बेटे हंटर बाइडेन को लेकर सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। हंटर बाइडेन के लैपटॉप से हजारों विवादित तस्वीरें मिली हैं, जिसमें वो अलग अलग लड़कियों से संबंध बनाते हुए दिख रहे हैं। वहीं सैकड़ों तस्वीरें ऐसी हैं, जो दिखाई नहीं जा सकती है। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक हंटर बाइडेन के लैपटॉप से 1 लाख से ज्यादा एसएमएस, 2 हजार से ज्यादा तस्वीरें और कई दर्जन वीडियो मिले हैं।

हजारों वेश्याओं से संबंध

हजारों वेश्याओं से संबंध

डेली मेल ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन का हजारों वेश्याओं से संबंध रहा है। और वो उनसे संबंध बनाते वक्त उसका वीडियो भी रिकॉर्ड करते थे। जो बाइडेन के बेटे पर हुए सनसनीखेज खुलासे के बाद अमेरिका में सवाल पूछे जा रहे हैं कि अगर जो बाइडेन के बेटे की जगह पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के परिवार का कोई सदस्य होता तो अब तक पूरी दुनिया इसे अंतर्राष्ट्रीय मुद्दा बना चुकी होती, लेकिन आरोपी जो बाइडेन का बेटा है, इसीलिए सभी लोग चुप्पी साधे हुए हैं।

सेक्स एडिक्ट हैं हंटर बाइडेन!

सेक्स एडिक्ट हैं हंटर बाइडेन!

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें दिख रहा है कि हंटर बाइडेन एक महिला के बालों को पकड़कर जोर से खींच रहे हैं। इसके अलावा भी कई तस्वीरें हैं। हंटर बाइडेन की एक और तस्वीर लीक हुई है, जिसमें दिख रहा है कि उनके ऊपर दो टॉपलेस महिलाएं बैठी हुई हैं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद सवाल पूछा जा रहा है कि क्या जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन सेक्स एडिक्ट हैं।

काफी ज्यादा डार्क है हंटर की लाइफ

काफी ज्यादा डार्क है हंटर की लाइफ

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन की उम्र 51 साल है और उन्होंने कुछ समय पहले अपनी ऑटोबॉयोग्राफी को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे किए थे। अपनी ऑटोबॉयोग्राफी में जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन ने लिखा था कि उन्होंने काफी सालों तक ड्रग्स लिया और सैकड़ों लड़कियों के साथ उनके संबंध रहे हैं। लेकिन, डेली मेल ने खुलासा करते हुए लिखा है कि हंटर बाइडेन ने जो खुलासा किया है, वो कुछ भी नहीं है। बल्कि, हंटर बाइडेन की जिंदगी काफी ज्यादा काली है और किताब में कई विवादित चीजों का जिक्र तक नहीं किया गया है।

पापों की प्रायश्चित

पापों की प्रायश्चित

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक जो बाइडेन और उनके बेटे हंटर बाइडेन के संबंध काफी तनावपूर्ण रहे हैं, जिसकी बात उनकी किताब में नहीं की गई है। वहीं, लीक्ड मैसेज से खुलासा हुआ है कि हंटर बाइडेन ने जो बाइडेन से राष्ट्रपति चुनाव को लेकर भी चर्चा की थी। एक मैसेज में हंटर बाइडेन ने अपने पिता जो बाइडेन को लिखा था कि आपको अमेरिका में राष्ट्रपति का चुनाव लड़ना ही होगा और क्योंकि इसी के सहारे मैं अपनी पापों की प्रायश्चित कर सकता हूं।

लैपटॉप में कैद सैकड़ों राज

लैपटॉप में कैद सैकड़ों राज

जो बाइडेन के बेटे को लेकर तमाम खुलासे उनकी लैपटॉप से हुए हैं। साल 2019 में हंटर बाइडेन अपना लैपटॉप एक दुकान में ठीक कराने के लिए गये थे। हंटर बाइडेन ने बाद में कहा था कि उनका एक लैपटॉप चोरी भी हो चुका है। सिर्फ जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन ही नहीं, उनकी बेटी एश्ले बाइडेन ड्रग्स रखने के आरोप में 1999 में गिरफ्तार भी हो चुकी हैं। 1999 में जो बाइडेन की बेटी एश्ले बाइडेन को गांजा रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उस वक्त एश्ले बाइडेन तुलेन यूनिवर्सिटी में कल्चरल एंथ्रोपॉलिजी की पढ़ाई कर रही थीं।

जो बाइडेन की पत्नी जिल बाइडेन की स्कर्ट पर हंगामा, लोगों ने कहा- 17 की नहीं 70 साल की हो मैडम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hunter Biden, son of US President Joe Biden, has been revealed to have links with thousands of girls and addiction.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X