• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'Joe Biden is not my President',जानें ट्विटर पर ये क्यों कर रहा है ट्रेंड, भारत से जुड़ा है मामला

|

'Joe Biden is not my President' Twitter Trend: जो बाइडेन ने 20 जनवरी को अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति के तौर पर शपथ ली है। जो बाइडेन ने बाइडन ने बुधवार को राष्ट्रपति पद की शपथ लेने के बाद अमेरिका के संबंध साझेदारों के साथ सुधारने और दुनिया के साथ एक बार फिर काम करने का वादा किया है। जो बाइडेन के राष्ट्रपति बनते ही सोशल मीडिया पर कई तरह के ट्रेंड चले। लेकिन भारत में ट्विटर पर, Joe Biden is not my President (#JoeBidenIsNotMyPreisdent) टॉप ट्रेंड में रहा। इस ट्रेंड पर कई ट्विटर यूजर ने कमेंट किया। ये ट्रेंड इतना वायरल हुआ कि टॉप ट्रेंड बन गया। इस हैशटैग को ट्विटर पर ट्रेंड कराने वाला शख्स भारतीय है, जिसका नाम प्रयाग तिवारी है।

Joe Biden

असल में अपने शपथ ग्रहण से ठीक पहले, जो बाइडेन ने ट्वीट किया था, "यह अमेरिका में एक नया दिन है।" इसपर ट्विटर यूजर प्रयाग तिवारी ने कहा, "जो बाइडेन मेरे राष्ट्रपति नहीं हैं।" प्रयाग तिवारी के इस ट्वीट पर जब एक यूजर ने पूछा कि क्या आप डोनाल्ड ट्रंप के समर्थक हैं? तो प्रयाग तिवारी ने जवाब दिया- "नहीं, मैं भारत से हूं।"

प्रयाग तिवारी की प्रतिक्रिया माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर देखते ही देखते #JoeBidenIsNotMyPreisdent ट्रेंड करने लगा। इस ट्रेंड के साथ लोग फनी मीम शेयर करने लगे।

एक यूजर ने लिखा, #JoeBidenIsNotMyPresident गलत कारणों से ट्रेंड कर रहा है, वो भी सिर्फ यूजर प्रयाग तिवारी की वजह से। एक अन्य यूजर ने कहा, "#JoeBidenIsNotMyPresident मेरे राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद., जो 26 जनवरी को झंडा फहराएंगे।"

एक अन्य यूजर ने ट्वीट लिखा, "#JoeBidenIsNotMyPresident Hahaha। मेरे राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद हैं।" कई यूजर ने प्रयाग तिवारी को धन्यवाद भी कहा है क्योंकि उनकी एक नॉर्मल सी कही बात... लोगों को हंसाने का जरिया बन गया।

असल में हैशटैग #JoeBidenIsNotMyPresident को देखकर कई लोगों को लगा कि ये डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों द्वारा चलाया जा रहा है। या फिर इस ट्रेंड को वैसे लोगों ने चलाया है, जो अमेरिका के नए राष्ट्रपति जो बाइडेन के खिलाफ हैं या उनका समर्थन नहीं करते हैं। लेकिन यहां पूरा माजरा ही अलग निकला, असल में ट्विटर यूजर प्रयाग तिवारी ने इसलिए कहा कि जो बाइडेन उनके राष्ट्रपति नहीं हैं...क्योंकि वो भारत के रहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें- क्या कर्नाटक में सरकारी अधिकारियों ने वैक्सीन लेने का बनवाया फर्जी वीडियो, हेल्थ मिनिस्टर ने बताई पूरी सच्चाईये भी पढ़ें- क्या कर्नाटक में सरकारी अधिकारियों ने वैक्सीन लेने का बनवाया फर्जी वीडियो, हेल्थ मिनिस्टर ने बताई पूरी सच्चाई

English summary
‘Joe Biden is not my President’ is top trending on Twitter, Here's is why need to know
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X