• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ट्रंप की बेटी इवांका ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ शेयर की तस्वीर, कहा- पुरानी यादें ताजा हो गईं

|

Ivanka Trump Share Photos With PM Modi: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और व्हाइट हाउस की सलाहकार इवांका ट्रंप ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर की है। इवांका की पीएम मोदी के साथ की ये तस्वीर साल 2017 की है। साल 2017 में इवांका ग्लोबल आंट्रप्रन्योरशिप समिट में हिस्सा लेने के लिए हैदराबाद आई थीं। पीएम मोदी के साथ की तस्वीरों को शेयर कर इवांका ने भारत और अमेरिका के मजबूत रिश्तों की बात की है।

Ivanka Trump

इवांका ने 30 नवंबर को 2020 को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, ''भारत में हुए ग्लोबल आंट्रप्रन्योरशिप समिट की यादें ताजा हो गई हैं, जहां भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मैं एक कार्यक्रम में शामिल थीं। दुनिया में जब इस वक्त कोरोना वायरस सहित अन्य मुश्किलों का सामना कर रही है, तब भारत और अमेरिका की दोस्ती आर्थिक, सुरक्षा और अन्य क्षेत्रों में मजबूती होती जा रही है।''

इवांका साल 2017 के 28 से 30 नवंबर तक भारत में थीं और उन्होंने हैदराबाद में ग्लोबल आंट्रप्रन्योरशिप समिट में अमेरिका के प्रतिनिधिमंडल की अगुवाई की थी। पीएम मोदी ने भी उस कार्यक्रम में हिस्सा लिया था, जिस दौरान इवांका पीएम मोदी से मिली थीं।

अमेरिका के व्हाइट हाउस से बहुत ही जल्द इवांका ट्रंप निकलने वाली हैं। गौरतलब है कि उनके पिता और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इस साल अमेरिका में हुए चुनाव में हार गए हैं। बहुत ही जल्द ट्रंप का पूरा परिवार व्हाइट हाउस के बाहर होगा। कई मीडिया रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि इवांका वाशिंगटन से बाहर शिफ्ट होने वाली हैं। इस अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में जो बाइडेन ने जीत हासिल की है। बहुत ही जल्द वो अमेरिकी राष्ट्रपति का कार्यभार संभालेंगे।

ये भी पढ़ें- अमेरिका के निर्वाचित राष्‍ट्रपति जो बाइडेन और कमला हैरिस ने दी सिखों को गुरुपर्व की बधाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ivanka Trump Shares Photos With PM Narendra Modi From India Visit She Talks Of US-India friendship
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X