महिला के निजी पलों का वीडियो हुआ वायरल, कर ली आत्महत्या

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नेपल्स (इटली)। इटली में एक महिला ऑनलाइन प्रताड़ना का इसकदर शिकार बनी कि उसने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि महिला की निजी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिए जाने से वह परेशान थी।

sicide

ऑनलाइन प्रताड़ना का शिकार हुई महिला

महिला का नाम तिजियाना कैंटोन है, जो नेपल्स में रहती थी। बताया जा रहा है कि महिला का एक व्यक्ति के साथ सेक्स एक्ट था जो साल 2015 का था।

चावल पीसते हुए ग्राइंडर में फंसा दुपट्टा, गई जान

किसी ने इस वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड कर दिया। जिसके बाद महिला की मुश्किलें बढ़ने लगी। उसे तरह-तरह के मैसेज सोशल मीडिया अकाउंट पर आने लगे। जिससे परेशान होकर महिला ने आत्महत्या कर ली।

बताया जा रहा कि 31 वर्षीय इस महिला ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को दिखाने के लिए अपने नए पार्टनर के साथ ये वीडियो बनाया था।

महिला की आत्महत्या की जांच फिर से शुरू

स्थानीय पब्लिक प्रॉसीक्यूटर फ्रांसेस्को ग्रेको ने बताया कि महिला की आत्महत्या को लेकर केस दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की जांच शुरू हो चुकी है।

पीएम मोदी की इस योजना का चेहरा होंगी 105 साल की कुंवर बाई

बताया जा रहा है कि तिजियाना की शिकायत के बाद ऑनलाइन अपलोड की गई वीडियो को डिलीट कर दिया गया था लेकिन किसी ने इसे दोबारा से सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था।

तिजियाना कैंटोन की एक दोस्त ने बताया कि इस पूरे घटनाक्रम से उनकी जिंदगी बर्बाद हो गई थी। उन्होंने बताया कि मैं सोचकर आश्चर्य में हूं कि आखिर कोई ऐसा कैसे कर सकता है। आखिर एक लड़की ने जब कुछ भी गलत किया ही नहीं तो उसके साथ किसी ने ऐसा क्यों किया?

महिला ने खुद बनाया था निजी पलों का वीडियो

कैंटोन की दोस्त ने कहा कि तिजियाना की मौत के लिए वो सभी लोग दोषी हैं जिन्होंने उनकी तस्वीरों को गुपचुप तरीके से देखकर सोशल मीडिया पर उनकी बेइज्जती की।

प्रत्युषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर लगा छेड़छाड़ का आरोप, मामला दर्ज

इस दौरान उनके नाम से ऑनलाइन जोक्स और संदेश भेजे गए। हालात से परेशान होकर तिजियाना कैंटोन ने अपनी नौकरी छोड़ दी थी। वह अपने घर से दूर टुस्कानी के एक गांव मुग्नानो में जाकर रहने लगी।

उन्होंने अपना नाम भी बदल लिया। इसके बाद इसके बाद भी उनके खिलाफ संदेश आते रहे। जिससे परेशान होकर तिजियाना ने आत्महत्या कर ली।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Italian woman who killed herself after explicit images went viral, Investigation launched.
Please Wait while comments are loading...