• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बम ब्लास्ट पर इजरायली राजदूत ने कहा कि, शायद किसी को पसंद नहीं आ रहे हैं भारत-इजरायल के संबंध

|

नई दिल्ली। पिछले सप्ताह इजरायल( Israel) दूतावास के पास हुए ब्लास्ट के बाद सुरक्षा एजेंसियां जांच में जुटी हुई हैं। इसी बीच इस पूरी घटना पर इजरायल के राजदूत रॉन मलका(Ron Malka ) का बयान सामने आया है। राजदूत रॉन मलका ने कहा कि, भारतीय अथॉरिटी गहन जांच कर रही हैं और हम नतीजे का इंतजार कर रहे हैं। भारत को जिस भी सहयोग की जरूरत होगी हम वो सहयोग देंगे। भारत और इजराइल लंबे समय से काउंटर टेररिज्म और कई दूसरी चीजों में साथ मिल कर काम कर रहे है।

Israel Ambassador Ron Malka says someone doesnt like 29 yrs of collaboration b/w Israel and India

राजदूत रॉन मलका ने कहा कि, इजरायल और भारत के बीच दोस्ती और सहयोग लगातार और तेजी से बढ़ रहा है। एक सप्ताह पहले ही दोनों देशों के बीच बहुत ही फलदायक और सफल संबंधों के 29 साल पूरे हुए हैं। यह महज संयोग नहीं हो सकता है कि उस दिन आतंकी हमला हुआ हो। जब भारत औऱ इजरायल अपने आपसी संबंधों के 29 साल पूरे किए हो। हो सकता है कि, कोई हमें कुछ मैसेज भेजना चाहता है।

रॉन मलका ने आगे कहा कि, ये भी हो सकता है कि, किसी को हमारे बीच के संबंध पसंद नहीं आ रहे हों। यह भी संभावना हो सकती है कि, भारत और इजरायल के बढ़ते मजबूत संबंध उनके लिए खतरा पैदा कर रहे हों। बता दें कि, इससे पहले दिल्ली पुलिस सूत्रों का कहा था कि शुरुआती जांच में ये साफ हुआ है कि कम इंटेंसिटी ब्लास्ट के पीछे का मकसद सिर्फ एक मैसेज देना था। इस ब्लास्ट के बाद सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं, क्योंकि ये ब्लास्ट किसी बड़ी साजिश का ट्रायल हो सकता है।

दिल्ली पुलिस और जांच एजेंसियां कई जगहों पर जांच के लिए जा रही हैं। वहीं दूसरी ओर इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्या्हू ने नई दिल्ली स्थ‍ित इजरायली दूतावास के बाहर 29 जनवरी को हुई विस्फोट की घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात की और अपने देश के प्रतिनिध‍ियों की सुरक्षा के लिए किए गए उपायों के लिए उन्हें धन्यवाद भी कहा है।

Kangana Ranaut के ट्वीट पर भड़का पंजाब का मशहूर सिंगर, दिल्ली पुलिस से पूछा- जेल में नहीं डाल सकते?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Israel Ambassador Ron Malka says someone doesn't like 29 yrs of collaboration b/w Israel and India
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X