• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Instagram बंद होने के कारण लाखों अकाउंट सस्पेंड, कंपनी ने माफी मांगते हुए बोली ये बात

Instagram बंद होने के कारण लाखों अकाउंट सस्पेंड, कंपनी ने माफी मांगते हुए बोली ये बात
Google Oneindia News

Instagram Down: इंस्‍टाग्राम अकाउंट होल्‍डर्स को आज अपने अकाउंट को ऑपरेट करने में खासी मुश्किल का सामना करना पड़ा। कई यूजर्स का अकाउट ठीक से काम करना बंद कर दिया और कुछ यूसर्ज ने का अकाउंट अचानक से लॉक और कुछ का सस्‍पेंड कर दिया गया। जिसकी वजह से यूजर्स इसे यूज नहीं कर पा रहे थे। वहीं अब इंस्‍टाग्राम ने भारत समेत अन्‍य देशों में यूजर्स को हो रही समस्‍या को संज्ञान में लेते हुए सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म ने सोमवार रात को इस पर रिएक्‍शन दिया है।

instgram

फोटो, वीडियो शेयरिंग ऐप ने ट्टीट कर बताया कि हमें पता है कि आप में से कुछ को अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट को एक्‍सेज करने में समस्‍या का सामना करना पड़ रहा है। हमारी कंपनी इसकी जांच कर रही है और हम असुविधा के लिए माफी मांगना चाहते हैं।

कुछ लोगों को मैसेज आया कि आपका इंस्‍टाग्राम अकाउंट लॉक कर दिया गया है। जिसके बाद लोग परेशान हो गए और अपने एकाउंट लॉक और सस्‍पेंड होने की सूचना ट्टिटर पर पोस्‍ट लिखकर शिकायत की। वहीं कुछ लोगों ने दावा किया कि ये तकनीति खराबी हो सकती है। वहीं कुछ लोगों ने कहा इंस्‍टाग्राम सस्‍पेंड हो गया है और मेरा इंस्‍टा अकाउंट सस्‍पेंड हो गया है। कुछ दिन पहले ऐसे ही फेसबुक पर भी समस्‍या आई थी।

वहीं देर शाम इंस्‍टाग्राम ने ट्टिटर पर लोगों को हुई असुविधा के माफी मांगने के बाद बताया कि अभी जांच की जा रही है। हालांकि क्‍यों ये दिक्‍कत आई इसका खुलासा नहीं किया गया।

बेहतरीन इंजीनियरिंग के लिए मशहूर था मोरबी केबल ब्रिज, मच्छू नदी पर 1979 में दिखा था इससे बड़ा मौत का मंजरबेहतरीन इंजीनियरिंग के लिए मशहूर था मोरबी केबल ब्रिज, मच्छू नदी पर 1979 में दिखा था इससे बड़ा मौत का मंजर

Comments
English summary
Instagram being down Millions of accounts suspended , the company said this apologizing
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X