• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'हां मैं बेटों के साथ बैठकर देखती हूं अश्लील फिल्में', पॉपस्टार के खुलासे के बाद बवाल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 30 जून: इंडोनेशिया में इन दिनों पॉपस्टार वाहु सेतयानिंग बुडि का नाम विवादों में है। हाल ही में उन्होंने अपने बच्चों के साथ एडल्ट फिल्में यानि पोर्न देखने का दावा किया था। जिसके बाद उनका वीडियो तेजी से वायरल हुआ। सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोग उनका विरोध कर रहे हैं। साथ ही उनके इस काम को संस्कृति के खिलाफ बता रहे, लेकिन बहुत से लोग ऐसे भी हैं जिनको पॉपस्टार का ये काम पसंद आया।

'बच्चों का पोर्न से बचना असंभव'

'बच्चों का पोर्न से बचना असंभव'

49 वर्षीय वाहु सेतयानिंग बुडि (Wahyu Setyaning Budi) को इंडोनेशिया में यूनी सारा के नाम से भी जाना जाता है, जिनके कई गाने सुपरहिट हैं। हाल ही में उन्होंने यूट्यूबर वेन्ना मेलिंडा को एक इंटरव्यू दिया। जिसमें बच्चों पर पोर्न के प्रभाव के बारे में चर्चा हुई। इस दौरान सारा ने कहा कि मौजूदा वक्त में बच्चे पोर्न ना देखें, ये बात असंभव है। अगर कभी माता-पिता बच्चों को पोर्न देखते हुए पकड़ लें, तो उन्हें वो बात छिपा लेनी चाहिए।

    Popstar Wahyu Setyaning Budi: Indonesia की पॉपस्टार के खुलासे पर क्यों मचा है बवाल | वनइंडिया हिंदी
    उठाया बड़ा कदम

    उठाया बड़ा कदम

    सारा के मुताबिक उनके बच्चे खुले विचार वाले हैं। सभी के बच्चे पोर्न देखते हैं, चाहे वो एनिमेटेड हों या फिर आज कल के ट्रेंड वाले। वो खुद अपने बच्चों को पोर्न देखने की अनुमति देती हैं। कई बार उन्होंने बच्चों को सेक्स एजुकेशन के बारे में बताने के लिए खुद उनके साथ पोर्न देखा। उनके मुताबिक ये बहुत बड़ा कदम था, ऐसे में बहुत से लोग इसके बारे में तो सोच भी नहीं सकते हैं।

    लोगों ने कही ये बात

    लोगों ने कही ये बात

    उनका ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। जिस पर अलग-अलग तरीके की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। एक यूजर ने इस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि प्लीज ऐसी मां मत बनिए। बच्चों को सेक्स एजुकेशन के बारे में बताने के लिए और भी तरीके हैं। ये जरूरी नहीं कि आप उनके साथ बैठकर पोर्न देखें। एक दूसरे यूजर ने लिखा कि यौन शिक्षा का मतलब ये नहीं कि वो सिर्फ पोर्न फिल्मों पर आधारित हो, आप चाहें तो वैज्ञानिक तत्थों के आधार पर उन्हें शिक्षित कर सकते हैं।

    विशेषज्ञ ने बताया सही

    विशेषज्ञ ने बताया सही

    वहीं दूसरी ओर इंडोनेशिया के एक संस्थान के जाने-माने बाल और किशोर शिक्षा विशेषज्ञ एगस्ट्रिड पीटर ने सारा की सराहना की है। उन्होंने कहा कि ये सही है। जब हम बच्चों को पोर्न देखते हुए पकड़ते हैं, तो हमें उन पर गुस्सा नहीं करना चाहिए, क्योंकि आप उनसे नाराज हो गए तो वो छिपकर इसे करेंगे। उनके साथ पोर्न बैठकर देखना जरूरी नहीं है, माता-पिता चाहें तो बैठकर बच्चों से इस बारे में बात कर सकते हैं।

    लव पर स्क्वॉयर फीट की अभिनेत्री ने बीच में छोड़ी फिल्म,प्रोड्यूसर पर लगाया अश्लील मैसेज भेजने, अभद्रता का आरोपलव पर स्क्वॉयर फीट की अभिनेत्री ने बीच में छोड़ी फिल्म,प्रोड्यूसर पर लगाया अश्लील मैसेज भेजने, अभद्रता का आरोप

    English summary
    indonesian pop star Wahyu Setyaning Budi on son interview trolled
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X