• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमेरिका: हाईवे पर हादसे में करनाल के ट्रक ड्राइवर की मौत, जिंदगी की जंग से जूझ रहा अंबाला का साथी

|
Google Oneindia News

वाशिंगटन, 4 अगस्त: हरियाणा के एक ट्रक ड्राइवर की अमेरिका में हाईवे पर हुए हादसे में जान चली गई। उस ट्रक ड्राइवर की पहचान 37 वर्षीय निर्मल सिंह के रूप में हुई। निर्मल सिंह हरियाणा के करनाल जिले के रहने वाले थे और अपने परिवार के अकेले कमाने वाले थे। हादसे में उनकी मृत्यु हो जाने के बारे में दोस्तों ने बताया कि, अमेरिकी राज्य एरिज़ोना में एक व्यस्त राजमार्ग से उनका वाहन फिसल गया था और उनकी जान चली गई।

Indian driver lost life in road accident at USA, identify as 37-years Nirmal Singh from the Karnal district of Haryana

निर्मल सिंह अमेरिका के इंडियाना में रहते थे, जो पिछले कुछ वर्षों में वहां सिख ड्राइवरों के केंद्र के रूप में जाना जाने लगा है। बताया जा रहा है कि, निर्मल सिंह के साथ सड़क हादसे की घटना सोमवार रात करीब 11 बजे एरिजोना में फ्लैगस्टाफ के पास हाईवे-40 पर हुई, जब वे अपने वाहन की खेप जॉर्जिया से कैलिफोर्निया की ओर ले जा रहे थे। माना जा रहा है कि, सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी राहुल स्थानीय अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है।

हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर ने कहा- हमारे यहां हर साल 2 लाख युवक बेरोजगारी में जुड़ते हैं, हम उन्हें रोजगार दिला रहे हैं, स्किल भी सिखा रहे हैंहरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर ने कहा- हमारे यहां हर साल 2 लाख युवक बेरोजगारी में जुड़ते हैं, हम उन्हें रोजगार दिला रहे हैं, स्किल भी सिखा रहे हैं

राहुल अंबाला का रहने वाला बताया जा रहा है। वहीं, निर्मल के दोस्तों के मुताबिक, निर्मल सिंह के परिवार में उनकी पत्नी और एक 11 वर्षीय बेटी हैं- जो करनाल में रहती हैं। पिछले साल उनके 14 वर्षीय बेटे की भी भारत में हुए एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। करीबियों का कहना है कि, निर्मल सिंह कोविड-19 लॉकडाउन के कारण, घर वापस नहीं जा पा रहे थे। वह इस साल के अंत में भारत लौटने की योजना बना रहे थे। हालांकि, अमेरिका में उनके साथ हुआ हादसा जानलेवा साबित हुआ। वह नहीं रहे। बहरहाल, पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

यह भी पढ़िए: हरियाणा के रोहतक में दोस्तों के कमरे में फंदे पर लटका मिला 21 साल का लड़का, परिजन बोले- हत्यारों को न बख्शा जाएयह भी पढ़िए: हरियाणा के रोहतक में दोस्तों के कमरे में फंदे पर लटका मिला 21 साल का लड़का, परिजन बोले- हत्यारों को न बख्शा जाए

उधर, अमेरिका में ही रहने वाले निर्मल के दोस्तों ने उनके परिवार को सहायता पहुंचाने और उनके अंतिम संस्कार के लिए गोफंड कैंपेन शुरू किया है। निर्मल के दोस्तों का कहना है कि, वे मृतक की पत्नी और बच्ची के लिए संवेदनाएं जताते हैं। उनसे जो सकेगा, वैसी मदद करेंगे।

English summary
Indian driver lost life in road accident at USA, identify as 37-years Nirmal Singh from the Karnal district of Haryana
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X