• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फ्लैट में मृत पाए गए भारतीय-अमेरिकी दम्‍पत्ति, सिर में गोली का निशान

|

टेक्‍सास। अमेरिका के टेक्सास राज्य में एक उपनगरीय इलाके में एक भारतीय-अमेरिकी दम्‍पत्ति अपने घर में मृत पाए गए। पुलिस ने सोमवार को दोनों शवों को अपने कब्‍जे में लिया। ह्यूस्टन पुलिस ने बताया कि अभी तक स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है कि यह मामला हत्‍या या फ‍िर आत्‍महत्‍या का है। इस मामले में पुलिस की जांच जारी है। सोमवार को सुबह करीब छह बजे सुगरलैंड स्थित इस घर पर पुलिस अधिकारी पहुंचे। उनको श्रीनिवास नकीरेकांति (51) और उनकी पत्नी शांति नकीरेकांति (46) के शव मिले। उन्होंने कहा कि शांति के सिर पर गोली लगने के निशान थे। उनका घर पेंडरग्रास और शेफिल्ड कोर्ट मार्ग पर स्थित है।

फ्लैट में मृत पाए गए भारतीय-अमेरिकी दम्‍पत्ति, सिर में गोली का निशान

पुलिस ने बताया कि श्रीनिवास का शव शयनकक्ष में था और उनके सीने पर गोली लगने के निशान थे। पास में ही बंदूक पड़ी थी। उन्होंने बताया कि आरंभिक जांच से ऐसा प्रतीत होता है कि श्रीनिवास ने पहले शांति की गोली मारकर हत्या की और फिर खुद को भी गोली मार ली। अधिकारियों के अनुसार घटना के वक्त 16 वर्षीय लड़की घर में सो रही थी। उसने घर पर पहुंची पुलिस को बताया कि उसके पिता शयनकक्ष से बाहर नहीं आ रहे हैं। पुलिस ने स्थानीय मी‍डिया को बताया कि फ‍िलहाल ये घरेलू हिंसा का मामला नहीं लग रहा है।

युगल के दोस्तों ने स्थानीय मीडिया को बताया कि उन्हें उस दिन पूर्व श्रीनिवास से एक ईमेल प्राप्‍त हुआ था, लेकिन उन्हें नोट सामग्री साझा नहीं करने के लिए कहा था। दंपती के करीबी लोगों ने कहा कि श्रीनिवास ह्यूस्टन में एक ऊर्जा कंपनी में निदेशक थे और शांति एक कंप्यूटर प्रोग्रामर थे। उन दोनों के बीच कोई समस्या नहीं थी। घटनास्‍थल पर मौजूद दंपती के एक गहरे दोस्‍त ने कहा कि वह बहुत से लोगों को जानते थे। उनकी पत्नी समुदाय के बहुत से लोगों को जानती थीं। दंपती कुछ धर्मार्थ संगठनों में भी शामिल हैं। हम वास्तव में हैरान हैं। अंदर क्या हुआ, हम नहीं जानते।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
An Indian-American couple was found dead in their home in an apparent murder-suicide at an affluent suburb in the US state of Texas, police said.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X