• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

8 साल पहले मर चुकी महिला दूसरे पति के साथ दी दिखाई, आज 6 बच्चों की मां

|

Pakistan

इस्लामाबाद। मर कर वापस जिंदा होना नामुमकिन बात है लेकिन पाकिस्तान में ऐसा वाकई में देखने को मिला है। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक महिला मर कर जिंदा हो गई। सालों पहले जिसके पति पर उसे मारने का आरोप लगा था, वो हाल ही में अपने दूसरे पति और बच्चों के साथ दिखाई दी। इसके बाद पुलिस ने इस महिला को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया है।

दूसरे पति के साथ दिखी 8 साल पहले मरी हुई महिला

दूसरे पति के साथ दिखी 8 साल पहले मरी हुई महिला

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में सालों पहले मर चुकी महिला नजर आई। 30 वर्षीय आसमा बीबी को झेलम जिले के गांव फलायान में देखा गया। वो अपने पति और छह बच्चों के साथ दिखाई दी। कहा जाता है कि आसमा बीबी को उसके पहले पति ने मार दिया था। आसमा की मां ने दामाद इबरार पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया था। पत्नी की हत्या के आरोप में फिर इबरार को गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि बाद में आसमा की मां ने मुआवजा मिलने के बाद दामाद के खिलाफ शिकायत वापस ले ली थी।

शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

आसमा बीबी की मौत के बाद ऐसे दिखने से हर कोई हैरान है। आसमा को देखने के बाद उसके पहले पति इबरार के परिवार के एक सदस्य ने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आसमा बीबी को गिरफ्तार किया, जिसके बाद पूरी सच्चाई सामने निकलकर आई। झेलम पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि आसमा बीबी ने साल 2009 में इबरार अहमद से शादी की थी। साल 2010 में वो गायब हो गई थी जिसके बाद आसमा की मां ने अपने दामाद पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया था।

कर ली थी दूसरी शादी

कर ली थी दूसरी शादी

आसमा बीबी ने पुलिस को बताया कि वो अहमद नाम के व्यक्ति से प्यार करती थी, लेकिन उसके घरवालों ने इबरार से जबरदस्ती उसकी शादी करा दी। इसलिए बाद में उसने अहमद से शादी कर दुबई चली गई थी और उसे अपनी दूसरी शादी का कोई पछतावा नहीं है। आसमा बीबी को जमानत मिल गई है। झेलम सिविल जज सोबिया खातून ने उसकी जमानत याचिका मंजूर करते हुए 50 हजार रुपये के दो मुचलके जमा करने को कहा है।

लाठी लिए हजारों लोगों के सामने हाथ जोड़कर बैठ गई महिला अफसर, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In Pakistan, Woman Who Assumed Dead Eight Years Ago Was Found Alive With Second Husband And Six Children, Got Arrested.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X