• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हिंदुत्व और पीएम मोदी पर इमरान खान ने बोले थे जहरीले बोल, HBO ने लिया एक्शन तो बौखलाया पाकिस्तान

|
Google Oneindia News

इस्लामाबाद, जून 23: अमेरिकी चैनल एचबीओ को इंटरव्यू देकर बुरी तरह से घिरे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने इंटरव्यू के दौरान हिंदूत्व और पीएम मोदी के खिलाफ जमकर जहर उगला था। मुसलमानों के मसीहा होने का दावा करने वाले इमरान खान वैसे तो चीन में मुसलमानों पर होने वाले अत्याचार, शिनजियांग प्रांत में मुसलमानों को नपुंसक बनाए जाने, मस्जिदों को तोड़ने, टोपी पहनने और दाढ़ी बढ़ाने पर रोक लेकर इमरान खान खामोश रहे और एक तरह से चीन को क्लीनचिट दे दी, लेकिन अपने इंटरव्यू के दौरान इमरान खान ने हिंदुत्व के खिलाफ जमकर जहर उगला है। मुसलमान मुल्क पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने हिंदुत्व के खिलाफ बोलने से पहले एक बार भी अपने गिरहेबान में झांककर नहीं देखा कि वो उस मुल्क के मसीहा है, जहां एक हिंदू कभी प्रधानमंत्री नहीं बन सकता है और वो उस देश हिंदुस्तान के बारे में बात कर रहे हैं, जहां के सर्वोच्च पद राष्ट्रपति की कुर्सी हो या फिर देश की सर्वोच्च अदालत, उसकी कुर्सी पर मुस्लिम बैठकर धर्मनिरपेक्ष भारत के सिद्धांत की शोभा को पूरी दुनिया में सुशोभित कर चुके हैं। (तस्वीर सौजन्य एचबीओ इंटरव्यू स्क्रीनसॉट)

हिंदुत्व के खिलाफ उगला जहर

हिंदुत्व के खिलाफ उगला जहर

भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और हिंदुओं के खिलाफ जमकर जहर उगलने वाले इमरान खान के पूरे इंटरव्यू के एचबीओ चैनल ने एडिट कर दिया और इंटरव्यू के तमाम विवादित हिस्सों को हटा दिया। एचबीओ चैनल की तरफ से इमरान खान का इंटरव्यू करीब 82 मिनट का लिया गया था, लेकिन जहरीले इमरान खान के इंटरव्यू से तमाम जहरीले हिस्सों को हटाकर सिर्फ 13 मिनट का हिस्सा ही प्रसारित किया गया। पाकिस्तानी टीवी चैनल एआरवाई के मुताबिक, इमरान खान ने भारत की स्थिति के लिए हिंदुत्व को जिम्मेदार ठहराने की कोशिश की थी। इतना ही नहीं उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के खिलाफ भी जमकर जहर उगला था। लेकिन, इमरान खान के सभी जहरीले बयानों को एचबीओ ने सेंसर कर दिया। एचबीओ के इस कदम से इमरान खान सरकार को तगड़ा झटका लगा है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय ने पीएम इमरान खान के साक्षात्कार को संपादित करने के लिए एचबीओ से शिकायत करते हुए स्पष्टीकरण मांगा है।

पीएम कार्यालय ने जारी किया इंटरव्यू

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की सोच कितनी गंदी है, इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इन्होंने रेप और महिलाओं को लेकर कई अश्लील बातें भी कही थीं, जिन्हें एचबीओ ने सेंसर कर दिया है। वहीं इमरान के इस घोर अपमान से कई पाकिस्तानी भी नाराज हैं। वे अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर सवाल उठा रहे हैं। उधर, इस पूरे विवाद के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय ने इमरान खान का पूरा इंटरव्यू जारी किया है। मजेदार बात यह है कि इंटरव्यू लेने वाले जोनाथन ने इमरान को 'प्लेबॉय' कहकर ताना मारा, लेकिन प्रधानमंत्री कार्यालय ने उसे भी जारी कर दिया। क्रिकेट खेलने के दिनों में हाथ पैंट पहनकर विदेशी लड़कियों के साथ अय्याशी करने वाले इमरान खान अब लोगों को पर्दा में रहने की नसीहत दे रहे हैं। चार-चार शादियां करने वाले इमरान खान महिलाओं के साथ क्या सलूक किया जाए, इसे समझा रहे हैं।

मुंह खोलते ही हिंदुओं पर बोलेंगे

मुंह खोलते ही हिंदुओं पर बोलेंगे

मुसलमानों के मसीहा होने का दावा करने वाले, भारत को सांप्रदायिक बताने वाले इमरान खान को अपने देश में झांककर देखना चाहिए कि वहां अल्पसंख्यकों की स्थिति क्या है। अल्पसंख्यकों को एक मिनट के लिए छोड़िए, इमरान खान तो अहमदिया मुस्लिमों पर जुल्म करने वालों के साथ खड़ा होने वाला प्रधानमंत्री है। वहीं इमरान खान की इंटरव्यू लेने वाले पत्रकार जोनाथन ने कहा है कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री कार्यालय का पूरा इंटरव्यू जारी करना चौंकाने वाली रणनीति है, लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि मैंने पूरी पारदर्शिता का इस्तेमाल किया है। इस इंटरव्यू में इमरान खान ने रेप को लेकर विवादित बयान दिया था, जिसकी वजह से पूरी दुनिया में उन्हें बुरी तरह घेर लिया गया है। इमरान खान ने कहा था कि अगर आप समाज में आकर्षण बढ़ाते हैं तो इसके अंजाम ऐसे ही होंगे। इमरान खान ने महिलाओं के कपड़ों पर टिप्पणी की थी। उनसे पूछा गया कि क्या आपको लगता है कि महिलाओं के पहनावे का इस बात पर असर पड़ता है कि कौन लुभाने में शामिल है? इस पर इमरान ने कहा, 'अगर कोई महिला बहुत कम कपड़े पहनती है, तो इसका असर पुरुषों पर पड़ेगा, जब तक कि वह रोबोट न हो। यह सामान्य ज्ञान है।

तसलीमा नसरीन ने दिया करार जवाब

लेखिका तसलीमा नसरीन ने पाक पीएम इमरान खान द्वारा बलात्कार और यौन हिंसा को महिलाओं के पहनावे से जोड़ने पर कटाक्ष करते हुए तसलीमा नसरीन ने क्रिकेटर से राजनेता बने की एक शर्टलेस तस्वीर ट्वीट की। उन्होंने ट्वीट किया, "अगर कोई पुरुष बहुत कम कपड़े पहनता है, तो इसका महिलाओं पर प्रभाव पड़ेगा, जब तक कि वे रोबोट न हों।" यदि कोई पुरुष बहुत कम कपड़े पहनता है, तो इसका महिलाओं पर प्रभाव पड़ेगा, जब तक कि वे रोबोट न हों।

पहले बॉलीवुड पर मढ़ा था आरोप

पहले बॉलीवुड पर मढ़ा था आरोप

आपको बता दें इससे पहले अप्रैल महीने में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के नेता ने बॉलीवुड पर निशाना साधत हुए देश में यौन हिंसा के मामलों में वृद्धि के लिए बॉलीवुड की "अश्लीलता" को जिम्मेदार ठहराया था। इसी के एक हफ्ते बाद पाक पीएम इमरान खान ने कहा था, " पर्दा में महिलाओं को छिपाने की उनकी पूरी अवधारणा प्रलोभन से बचने के लिए है, हर किसी के पास इससे बचने की इच्छाशक्ति नहीं है।"

पाकिस्तान में अहमदिया मुसलमानों की क्या स्थिति है? यूएस एक्सपर्ट ने जताई गहरी चिंतापाकिस्तान में अहमदिया मुसलमानों की क्या स्थिति है? यूएस एक्सपर्ट ने जताई गहरी चिंता

English summary
American TV channel has taken big action against Pakistan Prime Minister who speaks poisonous words against Hindutva, PM Modi and India.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X