• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लाहौर की सड़कों पर अभिनंदन और पीएम मोदी के पोस्टर, जानें क्या है पूरा मामला

|

लाहौर। पाकिस्तान मुस्लिम लीग के नेता अयाज सादिक द्वारा पाकिस्तानी संसद में दिए गए बयान के बाद पाकिस्तान में एक बार फिर पायलट विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान चर्चा का विषय बने हुए हैं। पाक सांसद अयाज सादिक द्वारा भारत के पक्ष में बयान दिए जाने के बाद उन्हें अपने क्षेत्र में कड़े विरोध का सामना करना पड़ रहा है। लाहौर की सड़कों पर सादिक के अभिनंदन और पीएम मोदी के साथ पोस्टर लगे हुए हैं। कई पोस्टरों में तो अयाज सादिक को कौम का गद्दार बताते हुए मीर जाफर से तुलना की गई है।

अभिनंदन और पीएम मोदी के पोस्टर

अभिनंदन और पीएम मोदी के पोस्टर

अयाज सादिक के निर्वाचन क्षेत्र लाहौर की सड़कों के किनारे लगे इन पोस्टरों में विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान और पीएम मोदी पोस्टर लगे हुए हैं। कुछ पोस्टरों में सादिक को वर्धमान के रूप में दिखाया गया है। कई पोस्टरों में उन्हें भारत समर्थक भी करार दिया गया है। उनके पोस्टर के बैकग्राउंड में भारत का झंडा दिख रहा है। पाकिस्तान के गृह मंत्री (आंतरिक मंत्री) एजाज अहमद शाह ने एक जनसभा के दौरान कहा कि अयाज सादिक को हिंदुस्तान चले जाना चाहिए।

इमरान सरकार ने उनके खिलाफ खोला मोर्चा

इमरान सरकार ने उनके खिलाफ खोला मोर्चा

उन्होंने कहा कि अपनी फौज के खिलाफ जो बात उन्होंने संसद में कही है उसे वो अमृतसर जाकर कहें। पूरे पाकिस्तान में अयाज सादिक के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इमरान सरकार के मंत्री तो उनके खिलाफ मोर्चा खोलकर बैठ गए हैं। अयाज सादिक पाकिस्तान की संसद में दिए गए अपने बयान पर अब भी कायम हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनके पास कई राज आज भी दफन हैं, लेकिन कभी भी कोई गैरजिम्मेदाराना बयान नहीं दिया है।

अयाज सादिक ने खोल दी थी इमरान सरकार की पोल

अयाज सादिक ने खोल दी थी इमरान सरकार की पोल

बता दें कि, पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में अयाज सादिक ने कहा था कि भारत के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की रिहाई भारत के हमले के डर से की थी। उन्होंने यह भी कहा था कि शाह महमूद कुरैशी उस बैठक में थे जिसमें इमरान खान ने आने से इनकार कर दिया। आर्मी चीफ बाजवा के पैर कांप रहे थे, उनके माथे पर पसीना था। कुरैशी ने बैठक में शामिल नेताओं से कहा था खुदा का वास्ता अब इसको वापस जाने दें क्योंकि 9 बजे रात को हिंदुस्तान पाकिस्तान पर हमला कर रहा है।

गिलगित-बाल्टिस्तान को पाक ने दिया राज्य का दर्जा, भारत बोला- POK में बदलाव मंजूर नहीं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
IAF wing commander Abhinandan, PM modi Poster with Ayaz Sadiq seen in lahore Pakistan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X