• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मैं राष्ट्रपति चुना गया तो पहले दिन कोरोना के खिलाफ एक्शन प्लान की घोषणा करूंगाः बाइडेन

|

नई दिल्ली। डेमोक्रेटिक पार्टी से राष्ट्रपति पद के दावेदार जो बाइडेन ने कहा है कि अगर उन्हें व्हाइट हाउस के लिए चुना जाता है, तो वह राष्ट्रपति पद के पहले दिन कोरोना एक्शन प्लान की घोषणा करेंगे। रविवार को फिलाडेल्फिया में एक मतदान कार्यक्रम के दौरान बाइडेन ने ट्रंप प्रशासन की आलोचना करते हुए कहा कि ट्रंप प्रसाशन के महामारी से निपटने के तौर-तरीकों ने 230,000 से अधिक लोगों की हत्या कर दी है, वहीं, 92 लाख लोगों को संक्रमित किया है।

joe biden

राहुल गांधी को राजनाथ सिंह की फटकार,बोले, कंट्रोल में है LAC की स्थिति, हमारे क्षेत्र में नहीं है PLA

    US Election 2020: Texas में भिड़े Trump-Biden के समर्थक, FBI करेगी घटना की जांच | वनइंडिया हिंदी

    बकौल बाइडेन, कल्पना करें कि हम कहां होंगे अगर हमारे बीच एक ऐसा राष्ट्रपति होगा, जो मुखौटा पहनने के बजाय उसका मजाक बनाता था? मैं आपको बता सकता हूं कि इस राष्ट्र में कोरोना के 90 लाख पुष्ट मामले नहीं होंगे। हमारे पास 2,30,000 से अधिक मौतें नहीं होंगी, यहां पेन्सिलवेनिया में लगभग 9,000 लोग संक्रमित हैं।

    US

    NGT ने भेजा नोटिस, 'जनहित में होगा 7 से 30 नवंबर तक पटाखों पर प्रतिबंध का फैसला'

    77 वर्षीय डेमोक्रेटिक नेता ने लोगों से राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को वोट नहीं देने का आग्रह करते हुए कहा कि ट्रंप के लिए अपने बैग पैक करने और घर जाने का समय आ गया है। बिडेन ने आगे कहा, अराजकता के साथ ट्वीट, गुस्सा, नफरत और असफलता अब बहुत हो गया। हमें बहुत काम करना है। आगे जोड़ते हुए बाइडेन ने कहा, कोरोनोवायरस को हराने के लिए पहला कदम होगा ट्रंप को हराना।

    US

    जेईई मेन परीक्षा घोटाले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, जिसकी मदद से एक छात्र बन गया था स्टेट टॉपर

    बाइडेन ने कहा, अगर मुझे वोट दिया गया तो अपने राष्ट्रपति पद के पहले दिन महीनों से जिस योजना के बारे में बात कर रहा हूं, मैं उस पर अमल करूंगा और वह होगा, मास्क के उपयोग, सोशल सोशल डिस्टेंसिंग, टेस्टिंग और ट्रेसिंग पर जोर देना। महामारी के इलाज की चिकित्सा की एक योजना तैयार करना और उपलब्ध वैक्सीन के पूर्ण, निष्पक्ष और मुफ्त वितरण सुनिश्चित किया जा सके।

    us

    बाबरी मामलाः फैसला सुनाने वाले पूर्व विशेष जज की सुरक्षा बढ़ाने से SC ने किया इंकार

    उन्होंने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और ट्रम्प की तुलना करते हुए कहा कि ओबामा ने अपने प्रशासन के अंतिम तीन वर्षों में ट्रंप से अधिक नौकरियां पैदा कीं। ट्रंप 90 वर्षों के इतिहास में पहले अमेरिकी राष्ट्रपति बनने जा रहे हैं, जो अपने नेतृत्व के तहत कम नौकरियों के साथ चार साल पूरे करने जा रहे हैं।

    us

    गौरतलब है अमेरिका में बीते शुक्रवार को कोरोना के नए मामलों की संख्या बढ़ी है। शुक्रवार को अकेले लगभग 100,000 नए मरीज सामने आए हैं। उनमें से 2,600 से अधिक मरीज पेन्सिलवेनियन हैं, जो कि अब तक की सबसे उच्च संख्या है।

    जीएसटी मुआवजा: केंद्र ने राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को 6,000 करोड़ की दूसरी किश्त जारी की

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Presidential contender Joe Biden from the Democratic Party has said that if he is elected to the White House, he will announce the Corona Action Plan on the first day of the presidency. During a polling event in Philadelphia on Sunday, Biden criticized the Trump administration, saying that the Trump Trump administration's handling of the epidemic has killed more than 230,000 people and infected 92 million people.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X