सबंध बनाते हुए पत्नी की इस हरकत पर पति को हुआ शक, मार दी गोली

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
America: Las Vegas में Husband ने सम्बन्ध बनाते वक्त मारी Wife को गोली, ये थी वजह | वनइंडिया हिंदी
Man Kills Wife

लॉस वेगस। अमेरिका के लॉस वेगस में हत्या का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। वेगस में एक आदमी ने अपनी पत्नी को शक के आधार पर गोली मार दी। जॉन फिट्जेराल्ड गोंजालेज नाम का शख्स अपनी पत्नी के साथ इंटिमेट हो रहा था जब उससे बंदूक चल गई और गोली पत्नी के जा लगी।

काफी समय से रहे रहे थे अलग

काफी समय से रहे रहे थे अलग

वेगस के रहने वाले 53 वर्षीय जॉन ने खुद पुलिस को बुलाकर पत्नी के गोली लगने की जानकारी दी। उनके और पत्नी के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था। दोनों काफी समय से अलग रह रहे थे और पत्नी ने एक महीने पहले तलाक के लिए भी फाइल कर दिया था।

पति को हुआ शक, तो मार दी गोली

पति को हुआ शक, तो मार दी गोली

तलाक की सुनवाई के दौरान एक दिन जॉन की पत्नी ने उन्हें फोन कर घर बुलाया और अपने दो दोस्तों का जिक्र किया। जॉन को लगा कि उनकी पत्नी कुछ करने वाली हैं इसलिए खुद की सुरक्षा के लिए उन्होंने अपने साथ 2 बंदूकें रख लीं। जॉन ने पुलिस को बताया कि जब वो घर गए तो बातों के बाद दोनों इंटिमेट हो गए। सेक्स के बीच में उन्होंने देखा कि उनकी पत्नी बंदूक को लेने की कोशिश कर रही हैं। उन्हें पत्नी पर शक हुआ कि वो उन्हें गोली मार देंगी।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस कर रही मामले की जांच

ये देखते ही जॉन ने अपनी दूसरी बंदूक से पत्नी को गोली मार दी। पुलिस ने जॉन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि दोनों के बीच बने संबंध मर्जी के थे कि जबरदस्ती के।

ये भी पढ़ें:'सेक्सी दुर्गा' के डायरेक्टर ने मोदी सरकार पर निकाली भड़ास, कहा 'वो किसी भी हद तक जा सकते हैं'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Husband in Las Vegas shoots estranged wife while having sex at home. He then himself informed the police about the incident.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.