• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर क्‍यों बोलीं 'घिनौना है अधेड़ उम्र के आदमी का बच्ची की.....

|

लंदन, 13 मई: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जेठानी और हॉलीवुड एक्‍ट्रेस ने हाल ही में एक प्‍यारी से बेटी को जन्‍म दिया है। लेकिन प्रियंका की जेठानी सोफी टर्नर और उनके सिंगर पति जो जोनस आज कल बड़ी परेशानी से जूझ रहे हैं। हॉलीवुड का ये जोड़ा अपनी बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर बिल‍कुल भी शेयर नहीं करता है। वहीं उनकी प्‍यारी सी बेटी की फोटो लेने से मीडिया बिलकुल नहीं चूकता है। ये ही कारण है कि परेशान सोफी टर्नर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयरअपना गुस्‍सा निकाला है और इस बात वो कितनी परेशान हैं ये दर्द बयां किया है।

सोफी टर्नर ने ये वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

सोफी टर्नर ने ये वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

बता दें सोफी टर्नर ने ये जो वीडियो शेयर किया है वो अंधेरे में शूट किया गया है जिसमें सिर्फ एक्‍ट्रेस की आवाज सुनाई दे रही है। इसमें वो ठीक से नजर नहीं आ रही हैं। सोफी टर्नर ने पैपराजी से अपनी नाराजगी जताते हुए बताया कि वो जब भी अपने घर से बाहर अपनी बेटी को लेकर निकलती है वो लोग पीछे पड़ जाते हैं। मेरी परमीशन के लिए बिना मेरी बेटी की फोटो खींचकर परेशान करते है, फोटोज को मेरी इजाजत के बिना पब्लिश कर देते हैं। उन्‍होंने साफ कहा कि फोटो ग्राफर की इस आदत से उन्‍हें घिन्‍न आती है।

सोफी टर्नर बोलीं 'घिनौना है अधेड़ उम्र के आदमी का बच्ची की फोटो खींचना

सोफी टर्नर बोलीं 'घिनौना है अधेड़ उम्र के आदमी का बच्ची की फोटो खींचना

एक्‍ट्रेस ने कहा मैंने अपनी बेटी के लिए ऐसी जिंदगी नहीं मांगी थी उसकी फोटोग्राफ नहीं खिंचवाना चाहती थी। आगे उन्‍होंने कहा ये बहुत ही घिनौना है कि अधेड़ उम्र में आदमी एक बच्‍ची की फोटोज खींच रहे है। वो भी मेरी इाजाजत और मर्जी के बिना। उन्‍होंने कहा मेरा और मेरी बेटी का पीछा करना छोड़ दें। न फोटो छापे।

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने शेयर किया बेडरूम सीक्रेट, खोले कई राजप्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने शेयर किया बेडरूम सीक्रेट, खोले कई राज

मैं नहीं चाहती कि मेरी बेटी की फोटो पब्लिश हो

मैं नहीं चाहती कि मेरी बेटी की फोटो पब्लिश हो

सोफी ने वीडियो में ये भी कहा कि मैं अभी सोकर उठी हूं, और मुझे लग रहा है कि कल कुछ पैपराजी मेरी बच्‍ची की फोटो लेने में कामयाब हो गए है। मैं अपनी बेटी की एक भी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर नहीं पोस्‍ट कर रही। मुझे हर पल इस बात पर ध्‍यान रखना पड़ता है कि कहीं मेरी बेटी की फोटो ये पैपराजी कहीं से खींच न लें। उन्‍होंने दोबारा कहा मैं इसलिए ये कर रही कि मैं नहीं चाहती कि मेरी बेटी की फोटो पब्लिश हो।

पूर्व विश्‍व सुंदरी ने बयां किया बढ़ती उम्र का दर्द, प्रियंका चोपड़ा ने बॉडी इमेज को लेकर बोली ये बातपूर्व विश्‍व सुंदरी ने बयां किया बढ़ती उम्र का दर्द, प्रियंका चोपड़ा ने बॉडी इमेज को लेकर बोली ये बात

मीडिया से दूरी बना कर रखी है

मीडिया से दूरी बना कर रखी है

बता दें सोफी टर्नर और जो जोनस की बेटी विला का जन्‍म जुलाई 2020 में हुआ था लेकिन न ही प्रेग्नेंसी की बात और ना ही बेटी के जन्‍म की बात इस जोड़े ने मीडिया सेशेयर की थी। दोनों ने 2019 में शादी भी लास वेगस में चुपचाप की थी। इसके बाद फ्रांस में उन्‍होंने पूरी रस्‍मों के साथ हुई थी।

English summary
Hollywood:Sophie Turner Priyanka Chopra's Jethani upset with paparazzi, share video said quit chasing us
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X