• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना एंटीबॉडी पॉजिटिव मिलने के बाद मडोना ने जमकर की पार्टी, हो रही आलोचना

|

नई दिल्ली। पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रही है। लेकिन बावजूद इसके कुछ लोग ऐसे हैं जो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना करके अपने साथ दूसरों की जिंदगी भी खतरे में डाल रहे हैं। मशहूर पॉपस्टार मैडोना भी ऐसे ही लोगों में शामिल हैं। दरअसल मडोना में कोरोना वायरस का एंटीबॉडी पाया गया था, टेस्ट में इसकी पुष्टि हुई थी। लेकिन इसके बाद वह अपने दोस्तों के साथ जमकर पार्टी कर रही हैं। जिस तरह से मडोना की पार्टी की तस्वीरें सामने आई, उसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनपर जमकर निशाना साधा।

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

सामने आई तस्वीरें

सामने आई तस्वीरें

मडोना की तस्वीर सामने आई है, जिसमे देखा जा सकता है कि वह फिल्म निर्माता और सेलेब्रिटी फोटोग्राफर स्टीवन क्लेन के साथ पार्टी कर रही हैं। क्लेन के जन्मदिन के मौके पर पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमे मडोना ने शिरकत की थी। पार्टी में शामिल होने वाले लोगों के साथ मडोना की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमे देखा जा सकता है को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है. यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। स्टीवन ने भी एक तस्वीर को साझा किया है और लिखा है कि कुछ चीजें हमेशा रहती हैं, मास्टरपीस, दोस्ती।

साथी ने किया बचाव

साथी ने किया बचाव

हालांकि माइकल एल रूज जोकि आर्टिस्ट मैनेजर हैं उनका कहना है कि यह वर्चुअल पार्टी थी। उन्होंने एक वीडियो साझा किया है। उसमे देखा जा सकता है कि मडोना सहित कई लोग इस पार्टी में मौजूद हैं, जिसमे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है। वीडियो में कई लोगों को देका जा सकता है। वीडियो में दावा किया गया है कि पांच लोग जो इसमे शिरकत करने के लिए आए थे वह एक महीने तक क्वारेंटीन में थे। लिहाजा ये सब मत फैलाइए, मडोना अपनी और बच्चों की जिंदगी को खतरे में नहीं डालेंगी।

सोशल डिस्टेंसिंग भूलीं

वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी ने भी मास्क नहीं पहन रखा है, ना ही किसी भी तरह की सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया गया। बता दें कि 1 मई को मडोना ने एक वीडियो साझा किया था, जिसमे देखा जा सकता है कि वह टाइपराइटर पर टाइप कर रही हैं, उनके पास एक पेपर भी है, जिसमे उनका कोरोना वायरस का एंटीबॉडी टेस्ट पॉजिटिव आया है, लिखा है।

12 अगस्‍त को रूस से आ रही है पहली कोरोना वायरस वैक्‍सीन, जानिए इसके बारे में सबकुछ

इसे भी पढ़ें- किम जोंग उन की हार्ट सर्जरी का कोई सबूत नहीं, दक्षिण कोरियाई जासूसी एजेंसी ने रिपोर्ट को बताया आधारहीन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hollywood pop Singer Madonna parties with friends after tested poitive of coronavirus antibodies.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X