• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

19 साल की थींं लेडी गागा जब 20 साल बड़े शख्‍स ने किया था रेप, खुद को खत्‍म करने की थी कोशिश

|

नई दिल्‍ली। लेडी गागा को अगर खांसी भी आ जाए तो हॉलीवुड वालों के लिए खबर बन जाती है क्योंकि लेडी गागा एक ग्लोबल आइकन हैं। लेडी गागा ने हाल ही में अपनी जिंदगी के बेहद मुश्किल समय के बारे में खुलकर बात की तो हाहाकार मच गया। एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाने के दौरान लेडी गागा ने बताया कि कैसे रेप के बाद वो मानसिक रूप से परेशान हो गई थीं। उन्‍होंने ये भी बताया कि वो कई बार खुद को हानि पहुंचाने की कोशिश कर चुकी थीं।

आज भी झेलती हैं दर्द

आज भी झेलती हैं दर्द

गागा ने बताया कि कैसे 19 साल की उम्र में उनके साथ बार-बार यौन उत्पीड़न हुआ था और वे आज भी इसके ट्रॉमा को झेल रही हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म अ स्टार इज बोर्न गाने शैलो के लिए ऑस्कर अवार्ड जीतने के बाद उनकी पुरानी दर्दनाक यादें वापस आ गई थीं। लेडी गागा ने ओपरा विनफ्री से कहा, 'मैं 19 साल की थी जब मेरा बार-बार बलात्कार किया गया. मैं अपने करियर के हाथों कई तरह का ट्रॉमा झेल चुकी हूं। लेकिन फिर भी मैं जिन्दा हूं और मैंने हमेशा आगे बढ़ना सही समझा है। और मैं जब उस ऑस्कर को देखा, तो मुझे दर्द दिखाई दिया। मुझे नहीं पता कि जब मैंने उस कमरे में अपने मन की बात कही थी तो किसी और को वो बात समझ आई या नहीं, लेकिन मैं उसे अच्छे से समझती हूं।'

मेरे शरीर और विचारों को बदल दिया उस रेप ने

मेरे शरीर और विचारों को बदल दिया उस रेप ने

गागा ने कहा कि मैंने लगभग सात साल तक किसी को कुछ नहीं बताया। मैं नहीं जानती थी कि इसके बारे में सोचा कैसे जाए, इसे स्वीकार कैसे किया जाए। मैं यह भी नहीं जानती थी कि आखिर किस तरह मैं इसके लिए खुद को दोष न दूं या यह न सोचूं कि इसमें गलती मेरी ही थी। उन्होंने कहा कि इसने मेरी जिंदगी पूरी तरह बदल कर रख दी। इसने मुझे पूरी तरह से बदलकर रख दिया। इसने मेरा शरीर बदल दिया, मेरे विचार बदल दिए।

Read Also- 10 साल के स्‍टूडेंट को चेंबर में ले जाकर महिला टीचर ने उतारे कपड़े, करने लगी संबंध बनाने की कोशिश और फिर...

19 साल की थीं लेडी गाग, उम्र में 20 साल बड़े शख्‍स ने किया था रेप

19 साल की थीं लेडी गाग, उम्र में 20 साल बड़े शख्‍स ने किया था रेप

गागा ने अपने इस बुरे दौर के बारे में बात करते हुए कहा, 'एक वक्त था जब इस रेप के बाद मैं 'मैं' नहीं रही थी। सच बताऊं तो तब मेरी उम्र 19 साल थी। मेरे से 20 साल बड़े म्यूजिक प्रोड्यूसर ने मेरे साथ रेप किया था यह घटना तब हुई जब मैं स्कूल गई हुई थी। मैं तब बहुत सिंपल लड़की थी। तब मुझे लगा कि क्या बड़े इसी तरह से पेश आते हैं?'

अब अगर उसे देख लूं तो डर जाऊंगी

अब अगर उसे देख लूं तो डर जाऊंगी

लेडी गागा से यह पूछे जाने पर कि क्या कभी दोबारा उस रेपिस्ट से उनका सामना हुआ, तो गागा बोलीं, 'मुझे लगता है मैं अगर दोबारा उसे देखूंगी तो डर जाऊंगी। मेरे हाथ-पैर सुन्न पड़ जाएंगे। मैंने एक बार उसे एस स्टोर पर देखा था और उसे देखकर डर के मारे जैसे मुझे लकवा मार गया हो।

कुत्ते को कार के पीछे बांधकर घसीट रहा था बाबू खान, VIDEO वायरल होने के बाद हुआ गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hollywood Actress and Singer Lady Gaga talks about self-harm after being raped at age of 19.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X