• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रेमी दे रहा था धोखा, प्रेमिका ने प्राइवेट पार्ट काटकर टॉयलेट में बहा दिया

|

ताइपे/ताइवान: ताइवान में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका को धोखा देना बहुत महंगा पड़ गया। प्रेमी के धोखे ने प्रेमिका को इस कदर गुस्से में ला दिया कि उसने अपने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट ही काट दिया और फिर उसे बाथरूम में बहा दिया। प्रेमी के धोखे और प्रेमिका के इस प्रतिशोध ने पूरी दुनिया में सनसनी मचा दी है।

प्रेमी पर शक

प्रेमी पर शक

प्रेमिका के बदले की ये घटना ताइवान की है। रिपोर्ट के मुताबिक प्रेमी जब घर में सो रहा था उस वक्त प्रेमिका ने कैंची से प्रेमी के प्राइवेट पार्ट को काट दिया। लेकिन, उसके बाद भी उसका गुस्सा ठंडा नहीं हुआ। प्रेमी दर्द से कराह रहा था लेकिन प्रेमिका बदला लेने पर आतुर थी। रिपोर्ट के मुताबिक प्रेमी के प्राइवेट पार्ट को काटने के बाद प्रेमिका ने उसे टॉयलेट में बहा दिया। प्रेमी बिस्तर पर दर्द से चीख रहा था और खून से लथपथ था और प्रेमिका उसे उसी हाल में छोड़कर वहां से निकल गई। (तस्वीर सौजन्य- डेली मेल)

प्रेमिका का इंतकाम

प्रेमिका का इंतकाम

डेलीमेल की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित प्रेमी का नाम हुआंग है, जो ताइवान का रहने वाला है। रिपोर्ट के मुताबिक प्रेमी से बदला लेने के बाद आरोपी प्रेमिका खुद पुलिस के पास पहुंच गई और अपना गुनाह कबूल कर लिया। जिसके बाद आरोपी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के सामने आरोपी प्रेमिका ने दिल दहलाने वाला बयान दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक प्रेमी हुआंग की उम्र 52 साल है और उसके तीन बच्चे भी हैं। घटना के वक्त वो अपने घर ताइवान के चान्घुआ काउंटी के शीहू टाउनशिप में था। प्रेमिका ने पुलिस को बताया है कि वारदात के वक्त हुआंग अपने घर में सोया हुआ था और उसी वक्त वो उसके घर में पहुंच गई और फिर घटना को अंजाम दिया।

शराब पिलाकर सुलाया

शराब पिलाकर सुलाया

आरोपी प्रेमिका ने पुलिस के सामने दिए बयान में बताया है कि प्रेमी के घर जाने के बाद उसने पहले अपने प्रेमी हुआंग को शराब पिलाई और फिर उसे चिकन नूडल्स खिलाया। शराब के नशे में धुत होकर प्रेमी हुआंग गहरी नींद में सो गया। जैसे ही हुआंग गहरी नींद में सो गया, ठीक वैसे ही प्रेमिका ने उसके गुप्तांग पर हमला कर दिया। जिसके बाद प्रेमी हुआंग दर्द के मारे जोर-जोर से चिल्लाने लगा। लेकिन प्रेमिका ने उसे दर्द से चिल्लाता हुआ छोड़कर उसके कटे हुए पेनिस को हाथ में लिया और फिर बाथरूम चली गई। जहां उसने अपने प्रेमी के कटे हुए पेनिस को टॉयलेट में फ्लश कर दिया।

20 फीसदी कटा प्राइवेट पार्ट

20 फीसदी कटा प्राइवेट पार्ट

बेहद गंभीर हालत में प्रेमी हुआंग को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने बताया कि उसके प्राइवेट पार्ट का 20 फीसदी हिस्सा कट गया है। वहीं, आरोपी प्रेमिका ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूलते हुए कहा है कि उसने आरोपी प्रेमी का कटा हुआ पेनिस सिर्फ इसलिए बाथरूम में बहा दिया ताकि उसे फिर से जोड़ा नहीं जा सके। आरोपी महिला का नाम फुंग है और उसने पुलिस को बताया है कि किचन में इस्तेमाल की जाने वाली कैंची से वारदात को अंदाम दिया।

खत्म हो गई मर्दानगी?

खत्म हो गई मर्दानगी?

पीड़ित प्रेमी हुआंग का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया है कि अब हुआंग की स्थिति ठीक है और उसकी जान बचा ली गई है। लेकिन, उसके प्राइवेट पार्ट में काफी जख्म है और वो बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। डॉक्टरों ने कहा है कि अब हुआंग की सेक्सुलाइफ कैसी होगी, इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। डॉक्टरों ने हुआंग का इमरजेंसी ऑपरेशन किया है। डॉक्टरों ने कहा कि पीड़ित के प्राइवेट का कटा हुआ हिस्सा नहीं होने की वजह से उसे जोड़ा नहीं जा सका और अब प्राइवेट पार्ट का जितना हिस्सा बचा है, उससे सेक्स नहीं किया जा सकता है। अब डॉक्टरों का कहना है कि अगर पीड़ित फिर से सेक्स करना चाहे तो उसे आर्टिफिशियल पेनिस का इस्तेमाल करना होगा। डॉक्टरों ने कहा कि अब हुआंग को नॉर्मल जिंदगी जीने के लिए एक बार फिर से ऑपरेशन करना होगा और फिर उसे मनोविज्ञानी डॉक्टरों के पास लगातार जाना होगा।

क्यों गुस्सा हुई प्रेमिका?

क्यों गुस्सा हुई प्रेमिका?

प्रेमिका ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि उसे अपने प्रेमी के ऊपर किसी और महिला से संबंध बनाने का शक था। प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि उसका प्रेमी हुआंग के साथ किसी महिला को लेकर काफी झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उसने प्रेमी हुआंग से बदला लेने की ठान ली थी और फिर गुस्से में आकर उसने प्रेमी के प्राइवेट पार्ट को काट दिया।

स्कूल में छात्राओं के अंडरगारमेंट्स चेक करने पर अब इस देश ने लगाई रोक, काफी हो रही थी आलोचनास्कूल में छात्राओं के अंडरगारमेंट्स चेक करने पर अब इस देश ने लगाई रोक, काफी हो रही थी आलोचना

English summary
Lover had affair with another woman, girlfriend cut private part and washed it in toilet.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X