• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लड़की ने चीटर ब्वॉयफ्रेंड को दोस्त के साथ मिलकर फंसाया, फिर होटल से रंगे हाथों पकड़ा

|

कनाडा: एक लड़की को शक था कि उसका ब्वॉयफ्रेंड उसे धोखा दे रहा है। जिसके बाद उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड को रंगे हाथों पकड़ने के लिए प्लान बनाया और उसका ब्वॉयफ्रेंड वास्तव में लड़की के जाल में फंस गया। होटल से पकड़े जाने के बाद ऐसा लग रहा था जैसे ब्वॉयफ्रेंड के पैरों तले जमीन खिसक गई हो। लड़की ने अपने पिता के साथ मिलकर अपने ब्वॉयफ्रेंड को होटल के कमरे से पकड़ा और फिर उसका वीडियो भी बनाया।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

कनाडा की रहने वाली 24 साल की जेड हिक को अपने ब्वॉयफ्रेंड पर शक था कि वो उसे धोखा दे रहा है। जिसके बाद उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड तो रंगे हाथों पकड़ने के लिए अपनी दोस्त के साथ मिलकर प्लान बनाया। और अब उसका वीडियो टिकटॉक और यू ट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है। जेड हिक ने अपने ब्वॉयफ्रेंड की धोखेबाजी को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है, वीडियो में वो बता रही है कि कैसे उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड को रंगे हाथों होटल से पकड़ा।

ब्वॉयफ्रेंड पर शक

ब्वॉयफ्रेंड पर शक

जेड के मुताबिक, उसे अपने ब्वॉयफ्रेंड पर पिछले कुछ दिनों से शक हो रहा था। जब वो लगातार अपने फोन पर किसी को मैसेज करता रहता था। लेकिन उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड से कभी इसके बारे में बात नहीं की। उसे लगता था कि ये सब नॉर्मल है लेकिन जब उसका ब्वॉयफ्रेंड लगातार बिजी रहने लगा तो उसे शक होने लगा। जिसके बाद उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड की असलियत जानने की कोशिश की और इसके लिए उसने अपने कुछ दोस्तों से बात की।

जाल में फंसा ब्वॉयफ्रेंड!

जाल में फंसा ब्वॉयफ्रेंड!

जेड को उसके दोस्तों ने सलाह दिया कि क्यों ना उसके ब्वॉयफ्रेंड के बफादारी की परीक्षा ली जाए। और फिर सबने मिलकर जेड के ब्वॉयफ्रेंड की परीक्षा लेने की प्लानिंग शुरू कर दी। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक लड़की जेड की दोस्त हेले ने सबसे पहले उसके ब्वॉयफ्रेंड को मैसेज करना शुरू किया। जिसपर उसके ब्वॉयफ्रेंड ने भी रिएक्ट करना शुरू कर दिया। धीरे धीरे दोनों के बीच बातचीत बढ़ने लगी और फिर जेड के ब्वॉयफ्रेंड ने जेड की दोस्त हेले को मिलने के लिए होटल में बुला लिया। जेट का ब्वॉयफ्रेंड उसके जाल में पूरी तरह से फंस चुका था।

सीधे होटल में बुलाया

जेड ने आपबीति बताते हुए कहा है कि अपने ब्वॉयफ्रेंड के बर्ताव से वो शॉक्ड थी क्योंकि किसी कॉफी शॉप या किसी रेस्टोरेंट में बुलाने के बजाए उसके ब्वॉयफ्रेंड ने हेले को सीधे एक होटल के कमरे में बुला लिया। लेकिन, उसका ब्वॉयफ्रेंड इस बात से पूरी तरह अनजान था कि वो कितनी बुरी तरह से फंसने वाला है। जेड बताती है कि उसके ब्वॉयफ्रेंड ने होटल में एक कमरा बुक कर लिया था, जहां उसने हेले को मिलने के लिए बुलाया था। जेड के मुताबिक होटल के कमरे में पहुंचने के बाद उसके ब्वॉयफ्रेंड ने हेले को मैसेज किया कि वो होटल पहुंच चुका है और वो भी अब कमरे में आ जाए।

ब्वॉयफ्रेंड का खेल खत्म!

ब्वॉयफ्रेंड का खेल खत्म!

जेड के ब्वॉयफ्रेंड ने उसकी दोस्त हेले को होटल के कमरे में बुलाया और जब होटल के कमरे के दरवाजे पर दस्तक हुई और ब्वॉयफ्रेंड ने कमरे का दरवाजा खोला तो सामने जेड और उसके पिता को देखकर वो शॉक्ड हो गया। उसे समझ नहीं आ रहा था कि वो क्या करे? जेड अपने पिता के साथ होटल के कमरे में आई थी और उसका ब्वॉयफ्रेंड इस बात से पूरी तरह अनजान था। जेड ने वीडियो में ब्वॉयफ्रेंड के चेहरे को उसकी पहचान छिपाने के लिए छिपा दिया है। लेकिन, वीडियो में दिख रहा है कि वो होटल में कमरे के दरवाजे के सहारे खड़ा है और उसके मुंह से एक शब्द भी नहीं निकल रहा है।

ब्वॉयफ्रेंड को चेतावनी

ब्वॉयफ्रेंड को चेतावनी

ब्वॉयफ्रेंड को होटल के कमरे में पूरी तरह सरप्राइज देख जेड ने उससे कहा कि ‘क्यों तुमने मुझे पहचाना नहीं, मैं तुम्हारी गर्लफ्रेंड हूं और तुम यहां किसी और लड़की का इंतजार कर रहे हो'। वहीं जेड के पापा ने उसके ब्वॉयफ्रेंड से कहा कि अब वो कभी भी जेड से मिलने की कोशिश भी ना करे। जेड ने अपने वीडियो में कहा है कि उसे लग रहा था कि वहां स्थिति काफी खराब हो जाएगी क्योंकि उसके पापा भी उसके साथ हैं, लेकिन उन्होंने उसके ब्वॉयफ्रेंड को सिर्फ चेतावनी देकर छोड़ दिया। जेड ने कहा कि हम उसे सिर्फ सबक सिखाना चाहते थे। जेड कहती है कि वो वहां किसी को कोई नुकसान पहुंचाने नहीं गई थी। जेड कहती है कि वो सिर्फ चाहती थी कि उसके ब्वॉयफ्रेंड को सबक मिले कि किसी के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए। सोशल मीडिया पर जेड की कहानी काफी वायरल हो रही है और लोग जेड और उसके पिता की काफी प्रशंसा कर रहे हैं।

गूगल मैप देखते-देखते गलत पते पर पहुंची बारात, चाय-नाश्ते के बाद असलियत का खुलासागूगल मैप देखते-देखते गलत पते पर पहुंची बारात, चाय-नाश्ते के बाद असलियत का खुलासा

English summary
Boyfriend was cheating, the girlfriend caught the boyfriend from Hotel with the help of a friend.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X