• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों हुए कोरोना संक्रमित, खुद को किया आईसोलेट

|

नई दिल्‍ली। फ्रांस के राष्‍ट्रपति इमैनुएल मैक्रों कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना के हल्‍के लक्षण दिखने के बाद मैक्रों ने टेस्‍ट कराया जिसमें वो वायरस से संक्रमित पाए गए। संक्रमित पाए जाने के बाद मैक्रों आईसोलेट हो गए हैं और पिछले दिनों उनके संपर्क में आए लोगों की भी जांच कर उन्हें आईसोलेट किया जा रहा है। एक अधिकारी ने जानकारी दी कि मैक्रों अभी भी कार्यभार संभाल रहे हैं और वह आईसोलेशन में रहते हुए काम करेंगे। आपको बता दें कि फ्रांस में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों के देखते हुए इसी हफ्ते से रात्रि कर्फ्यू की शुरुआत की गई है।

    Covid-19: फ्रांस के राष्ट्रपति Emmanuel Macron Corona Positive, जारी रखेंगे काम । वनइंडिया हिंदी

    फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों हुआ कोरोना, खुद को किया आईसोलेट

    ये बयान एलिसी पैलेस की ओर से जारी किया गया है। बता दें कि वहां के प्रसिडेंशियल पैलेस को एलिसी पैलेस के नाम से जाना जाता है। मैक्रों ने पिछले हफ्ते के आखिर में यूरोपीय संघ के एक सम्मेलन में हिस्सा लिया था जहां उन्होंने जर्मनी की चांसलर एंजेला मार्केल के साथ द्विपक्षीय बैठक की थी। राष्ट्रपति ने बुधवार को पुर्तगाल के प्रधानमंत्री से भी मुलाकात की थी। पुर्तगाल के अधिकारियों की ओर से तत्काल कोई टिप्पणी नहीं आई है। मैक्रों ने बुधवार को सरकार की साप्ताहिक कैबिनेट बैठक की थी जिसमें प्रधानमंत्री ज्यां कैस्टेक्स और अन्य मंत्री मौजूद थे।

    आपको बता दें कि फ्रांस में इस जानलेवा महामारी की शुरुआत से अब तक 20 लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। वहीं अब तक 59,400 इस वायरस के चलते अपनी जान गंवा चुके हैं। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिश जॉनसन और ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोलसोनारो भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।

    देश में कोरोना वायरस के दैनिक मामलों में गिरावट दर्ज, एक दिन में सामने आए 24010 नए केसदेश में कोरोना वायरस के दैनिक मामलों में गिरावट दर्ज, एक दिन में सामने आए 24010 नए केस

    English summary
    French President Emmanuel Macron has tested positive for Coronavirus.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X