• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सनकी युवक की करतूत, पहले गोल्फ कोर्स से चुराया घड़ियाल और फिर सबक सिखाने के लिए कर दी हद पार

|
Google Oneindia News

फ्लोरिडा , 18 जुलाई: अमेरिका के फ्लोरिडा में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। जहां अधिकांश लोग घड़ियाल को देखकर भागते हैं। वहीं दूसरी तरफ एक शख्स ने ना सिर्फ एलिगेटर को पकड़ा बल्कि उसे चुराकर अपने साथ भी ले गया और फिर क्रूरता की हद पार करने लगा। 32 साल के विलियम 'बुब्बा' हॉज को पुलिस ने हिरासत में लिया है, जिसने पहले तो घड़ियाल को चुराया और फिर उसके सबके सिखाने के लिए छत पर से नीचे फेंकने का प्रयास किया। घटना काफी विचित्र है, मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आरोपी ने कथित तौर पर पहले मिनी गोल्फ कोर्स से एक घड़ियाल को चुराया और फिर उसे एक बिल्डिंग की छत से नीचे फेंकने की कोशिश की।

सनकी युवक की करतूत!

सनकी युवक की करतूत!

रिपोर्ट्स के मुताबिक हॉज ने पहले एलिगेटर (घड़ियाल) को जमीन पर पटका और दो बार पेट के बल रोड पर फेंका। पुलिस ने हॉज को डेटोना बीच से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक लाउंज की छत पर मगरमच्छ की पूंछ पकड़कर उसे फेंकन की कोशिश करते हुए देखा था। अधिकारियों ने बताया किहॉज पर पशु क्रूरता, घड़ियाल को चोट पहुंचाने और सेंधमारी करने की धाराओं पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने उस एलिगेटर को कांगो रिवर गोल्फ के मैनेजमेंट को वापस कर दिया है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

दरअसल,रात में डेटोना बीच पर शोर्स डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक सेफ्टी (DBSDPS) के अधिकारियों ने एक युवक को घड़ियाल को सड़क पर ले जाते हुए देखा था। फिर उसे पास की एक लॉज की छत पर उसे नीचे फेंकने की कोशिश करते और उसकी पूंछ से जमीन पर घसीटते देखा गया। उसके बाद पुलिस ने करीब 3 बजे उस आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया।

कांगो रिवर गोल्फ को वापस किया एलिगेटर

कांगो रिवर गोल्फ को वापस किया एलिगेटर

हालांकि पुलिस के पहुंचने पर विलियम 'बुब्बा' हॉज ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। उसने कथित तौर पर अधिकारियों को बताया कि वह घड़ियाल को 'सबक' सिखाने की कोशिश कर रहा था। पुलिस को हॉज ने बताया कि वह पहले एक बाड़ से कूदा और डेटोना बीच में कांगो रिवर गोल्फ में एक घड़ियालों तक पहुंच गया और उसे पकड़कर अपने साथ ले गया।

पुलिस ने फेसबुक पर शेयर की फोटो

पुलिस ने फेसबुक पर शेयर की फोटो

रिपोर्ट्स के मुताबिक हॉज ने एलिगेटर को जमीन जोर से पटका था, हालांकि वो उस घड़ियाल को कैसे सबक सिखाना चाहता था वो साफ नहीं हो पाया है। ऐलिगेटर को कुछ चोटें आईं लेकिन इसके बचने की उम्मीद है। डेटोना बीच शोर्स डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक सेफ्टी ने एक बयान में कहा कि घड़ियाल को कांगो रिवर गोल्फ को वापस लौटा दिया गया है, जहां से हॉज ने एक कुश्ती मैच के बाद इसे चुराने का दावा किया था।फेसबुक पर एक फोटो भी पोस्ट की गई है, तस्वीर में छोटे से घड़ियाल को एक फुटपाथ पर दिखाया गया है।

पानी में तैर रही थी युवती तभी मगरमच्छ ने किया अटैक, बहन ने कर दी मुक्कों की बरसात और फिर...पानी में तैर रही थी युवती तभी मगरमच्छ ने किया अटैक, बहन ने कर दी मुक्कों की बरसात और फिर...

English summary
man steals alligator from mini golf course in florida
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X