• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एयर होस्टेस का बड़ा खुलासा, सऊदी अरब प्रिंस बनाते हैं फिजिकल रिलेशन, रूसी अरबपति ने बनाए संबंध

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जून 04: एक प्राइवेट फ्लाइट की एयरहोस्टेस ने फ्लाइट के अंदर होने वाली अय्याशियों के राज खोलकर दुनिया को हैरान कर दिया है। इस खुलासे में दुनिया के कई नामचीन और रसूखदार लोग शामिल हैं। जब फ्लाइट उड़ान भर चुकी होती है, तब दुनिया के कुछ रईसजादे किस तरह से फ्लाइट के अंदर अय्याशी करते हैं, उने बेनकाब किया है एक एयर होस्टेस ने। प्राइवेट विमानों में दुनिया की सैर करने वाले ये अरबपति-खरबपति कारोबारियों के लिए हर एशो-आराम की सुविधा मौजूद होती है। इनके अय्याशियों का पूरा ख्याल रखा जाता है और इन्हें फ्लाइट के अंदर हर 'सुविधा' मिल सके, इसके लिए बकायदा फ्लाइट के कर्मचारियों और खासकर एयर होस्टेस को स्पेशल ट्रेनिंग की जाती है। एक पूर्व एयर होस्टेस ने दुनिया के कई रईसजादों के काले कारनामों की पोल-पट्टी खोलकर रख दी है और कई चौंकाने वाले नामों का उसने खुलासा किया है। इस पूर्व एयर होस्टेस का नाम है सास्किया स्वान..। आईये जानते हैं कि सास्किया स्वान ने क्या क्या खुलासे किए हैं।

फ्लाइट के अंदर काले कारनामे

फ्लाइट के अंदर काले कारनामे

सास्किया स्वान ने अपनी किताब में खुलासा किया है कि जब उसने एयर होस्टेस की नौकरी ज्वाइन की थी तो उससे आठ गोपनीय दस्तावेजों पर दस्तखत कराए गये थे। ये फ्लाइट एक रूसी अरबपति को सुविधा मुहैया कराती थी। एयर होस्टेस को करीब 40 लाख रुपये के सलाना वेतन पर नौकरी दी गई। एयर होस्टेस बताती है कि फ्लाइट किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं था और अंदर अय्याशी करने की हर सुविधा मौजूद थी। सास्किया स्वान बताती है कि बेहद महंगे और डिजाइनर कपड़ों वो वो पूरी दुनिया की सैर करने लगी। वो फाइव स्टार होटलों में रूकती थी और अगल से भी उसे इंसेटिव दिया जाता था। लेकिन, कुछ ही दिनों में उसे असलियत का अहसास होने लगा।

रूसी अरबपति की अय्याशी

रूसी अरबपति की अय्याशी

सास्किया स्वान बताती है कि पहली नौकरी के दौरान एक रूसी अरबपति का फ्लाइट में ख्याल रखना था। सास्किया स्वान के मुताबिक उसे बताया गया था कि वो अपने बॉस की पत्नी और उनके 2 बच्चों के साथ यात्रा करने वाली है। रूसी अरबपति की पत्नी को लेकर सास्किया स्वान इंस्ताबुल से लॉस एंजिल्स गई। जब उसके बॉस की पत्नी फ्लाइट से नीचे उतर कर चली गई तो फिर सास्किया स्वान को कहा जाता है कि इस फ्लाइट में उसके बॉस की पत्नी की जो भी निशानियां हैं, उसे वो फौरन साफ कर दे। उसकी बॉस की पत्नी है, उसकी खबर किसी को नहीं मिलनी चाहिए। फ्लाइट के अंदर उसके बॉस की बीवी इरिना के जूते, कंघी, बैक समेत कई और सामान थे। सास्किया स्वान ने अपनी किताब में कहा गया है कि उसे कहा गया था कि फ्लाइट के अंदर उसके बॉस की बीवी के एक बाल भी नहीं होना चाहिए। सास्किया स्वान उस वक्त हैरान रह गई, जब पता चला कि अब प्लाइट में उसके बॉस की गर्लफ्रेंड का उसे ख्याल रखना है।

सास्किया स्वान भी बनी शिकार

सास्किया स्वान भी बनी शिकार

सास्किया स्वान बताती है कि रूसी अरबपति पॉवेल एक नंबर का अय्याश इंसान था। फ्लाइट में गर्लफ्रेंड के साथ संबंध बनाने के बाद एक बार सास्किया स्वान को भी उसने संबंध बनाने के लिए कहा। उसके इनकार करने पर उसे नौकरी से निकाल देने की धमकी दी गई। सास्किया स्वान ने लिखा है कि रूसी अरबपति पॉवेल चाहता था कि फ्लाइट अटेंडेंट की भूमिका ज्यादा होनी चाहिए। एक बार न्यूयॉर्क जाते वक्त सास्किया स्वान को धमकी दी गई कि अगर उसने रूसी अरबपति के साथ जिस्मानी संबंध नहीं बनाए तो उसे नौकरी से निकाल दिया जाए। जिसके बाद मजबूरी में सास्किया स्वान अरबपति की बात मानने के लिए तैयार हो गई। सास्किया स्वान बताती है कि उसने अरबपति पॉवेल के साथ डिनर किया और फिर पॉवेल उसे अपने पेंट हाउस लेकर गया था, जहां उसने शराब पी और फिर सास्किया स्वान को सेक्स के लिए बिस्तर पर ले गया था। सास्किया स्वान बताती है कि रूसी अरबपति पॉलेव ने वियाग्रा खा रखा था। सास्किया स्वान के लिए ये अनुभव काफी खराब था और उसे बार बार महसूस हो रहा था कि क्या वो एक वेश्या बन गई है? सास्किया स्वान बताती है कि उसके बाद पॉवेल उसके साथ हर रोज उसके साथ संबंध बनाना था।

सऊदी अरब प्रिंस की अय्याशी

सऊदी अरब प्रिंस की अय्याशी

सास्किया स्वान ने अपनी किताब में लिखा है कि कई साल रूसी अरबपति के साथ काम करने के बाद उसने नौकरी छोड़ दी और फिर सऊदी अरब के प्रिंस हुसैन के साथ काम करना शुरू कर दिया। सास्किया स्वान ने इस सऊदी अरब के प्रिंस का नाम सिर्फ हुसैन बताया है। सास्किया स्वान ने अपनी किताब में लिखा है कि 'सऊदी अरब के प्रिंस फ्लाइट के अंदर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ संबंध बनाते थे। मैंने खुद उन्हें आपत्तिजनक अवस्था में देखा, जबकि वो शादीशुदा थे।' सास्किया स्वान ने बताया है कि जब उसने सऊदी अरब प्रिंस के साथ काम करना शुरू किया था तब उसे बताया गया था कि ये फ्लाइट महिलाओं के लिए पूरी तरह से सुरक्षित है। सास्किया स्वान ने किताब में लिखा है कि जेद्दा में फ्लाइट की एयर होस्टेस को महल के अंदर ही रखा जाता था और शाही परिवार के सदस्यों से जिस्मारी रिश्ता बनाने पर काफी ज्यादा पैसा दिया जाता था। सास्किया स्वान ने कहा है कि 'महल के अंदर जो भी लड़कियां रहती थीं, हर महीने उनका एड्स का टेस्ट किया जाता था'

मलाला यूसुफजई के 'शादी करना जरूरी नहीं' बयान पर भड़के पाकिस्तानी, फोटोशूट पर कहा एंटी इस्लामीमलाला यूसुफजई के 'शादी करना जरूरी नहीं' बयान पर भड़के पाकिस्तानी, फोटोशूट पर कहा एंटी इस्लामी

English summary
air hostess has revealed sensational secrets about the affairs of Saudi Arabian Prince and Russian billionaire.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X