• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पति-पत्नी में हुआ झगड़ा, हाथापाई करते हुए दूसरी मंजिल की बालकनी से सड़क पर गिरे, वीडियो

|
Google Oneindia News

सेंट पीटर्सबर्ग, 31 मई: पति-पत्नी में किसी बात को लेकर कहासुनी हो जाना तो कोई नई बात नहीं है लेकिन रूस में एक कपल के बीच झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि दोनों की ही जान जाते-जाते बची है। रूस के शहर सेंट पीटर्सबर्ग शहर में ये कपल बालकनी से उस वक्त गिर गया, जब दोनों यहां खड़े होकर लड़ रहे थे। हाथापाई करते हुए पति पत्नी 25 फीट की ऊंचाई से सड़क पर आकर गिरे। राहत की बात ये रही कि दोनों को ही गंभीर चोट नहीं लगी और इनकी जान बच गई। हालांकि दोनों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। घटना का वीडियो भी सामने आया है।

दूसरी मंजिल की बालकनी से गिरे

दूसरी मंजिल की बालकनी से गिरे

सेंट पीटर्सबर्ग में रहने वाले ओल्गा वोल्को और उनकी पत्नी येवगेनी कार्लगी में किसी बात को लेकर बहस हो रही थी। दोनों बहस करते हुए बालकनी पर आ गए कि तभी इनमें हाथापाई शुरू गई। हाथापाई करते हुए जैसे ही दोनों दोनों रेलिंग से टकराए तो रेलिंग टूट गई और दोनों करीब 25 फीट नीचे जमीन पर आकर गिरे।

कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

पति पत्नी के बीच हाथापाई और फिर जमीन पर गिरने की ये पूरी घटना कैमरे में कैद हुई है। दोनों के गिरन के बाद आसपास के लोगों ने एंबुलेंस को बुलाया और दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने भी मामले की जांच करने की बात कही है।

मशहूर अभिनेत्री ने हॉस्पिटल को भेजा नोटिस, बोलीं- मेरे पिता को रस्सियों से बांधकर रखा गयामशहूर अभिनेत्री ने हॉस्पिटल को भेजा नोटिस, बोलीं- मेरे पिता को रस्सियों से बांधकर रखा गया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

ये घटना ना सिर्फ रूस बल्कि दुनियाभर में चर्चा में है। इसका वीडियो लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और कई तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस तरह का झगड़ा जिसमें पति पत्नी इतनी बुरी तरह से एक दूसरे को मार रहे हों, पहली बार देखा है।

English summary
fighting Couple fall 25 feet from balcony in Saint Petersburg Russia
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X