• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'छोटे कपड़े' पहनकर महिला सांसद पहुंची संसद, ट्रोलर्स ने दी रेप की धमकी

|

नई दिल्ली। ब्राजील की एक महिला राजनेता को संसद में उनकी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर यूजर्स ने निशाना बनाया है। दरअसल, महिला राजनेता एक कार्यक्रम के दौरान लो-कट ड्रेस पहनकर संसद पहुंचीं थीं। उनकी ड्रेस को लेकर कई यूजर्स ने उनकी तारीफ की। वहीं ब्राजील की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद कुछ यूजर्स ने उन्हें घेर लिया और कई तरह के सवाल खड़े किए। इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने महिला सांसद को रेप करने की धमकी तक दे दी। हालांकि महिला सांसद ने इन धमकियों की परवाह नहीं करते हुए ट्रोल करने वाले यूजर्स को करारा जवाब दिया है।

ब्राजील की महिला सांसद के ड्रेस को लेकर मचा बवाल

ब्राजील की महिला सांसद के ड्रेस को लेकर मचा बवाल

पूरा मामला ब्राजील की सांसद एना पाउला दा सिल्वा से जुड़ा हुआ है। एना पाउला, ब्राजील की संसद में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान लो-कट ड्रेस पहनकर पहुंच गई थीं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद कई यूजर्स ने उनकी तारीफ की। कई ऑनलाइन यूजर्स ने तर्क दिया कि एक राजनेता के कपड़ों से कोई फर्क नहीं पड़ता, हालांकि कुछ यूजर्स ने सांसद के ड्रेस को 'अनुचित' और 'चौंकाने वाले' कपड़ों की ब्रांडिंग करने की बात कही।

<strong>इसे भी पढ़ें:- 11 साल पुरानी तस्वीर शेयर करके शिल्पा शेट्टी ने बताया- कैसे राज ने किया था प्रपोज </strong>इसे भी पढ़ें:- 11 साल पुरानी तस्वीर शेयर करके शिल्पा शेट्टी ने बताया- कैसे राज ने किया था प्रपोज

लो-कट ड्रेस को लेकर यूजर्स ने दी धमकी

लो-कट ड्रेस को लेकर यूजर्स ने दी धमकी

ब्राजील की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ ऑनलाइन यूजर्स ऐसे भी थे जिन्होंने महिला सांसद की तस्वीर पर कमेंट करते हुए रेप तक की धमकी दे दी। हालांकि 43 वर्षीय महिला सांसद एना पाउला इन यूजर्स की धमकियों ने घबराई नहीं, बल्कि उन्हें करारा जवाब दिया है। अपने ड्रेस को लेकर विवाद पर उन्होंने कहा कि मैं जैसी हूं, वैसी ही रहूंगी। मैं अकसर ऐसी ही टाइट और लो-कट ड्रेस पहनती हूं और वही पहनना जारी रखूंगी जो मैं चाहती हूं।

महिला सांसद ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

महिला सांसद ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

ब्राजील की सांसद एना पाउला ने पूरे मामले पर इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनके कपड़ों से उनके काम का कोई लेना-देना नहीं है। वहीं जिन यूजर्स ने धमकियां दी हैं, उनके खिलाफ वो केस दर्ज कराने की बात भी महिला सांसद ने कही हैं। सांसद एना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, अकसर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग काफी लंबी है। बता दें कि महिला सांसद ने संसद में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान की अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसके बाद विवाद बढ़ा था।

सांसद बोलीं- मैं जैसी हूं, वैसी ही रहूंगी

सांसद बोलीं- मैं जैसी हूं, वैसी ही रहूंगी

43 साल की ऐना पाउला दा सिल्वा इसी साल जनवरी में सांसद चुनी गई हैं। ब्राजील के दक्षिण-पूर्वी तट पर स्थित सांटा कैटरीना सीट से उन्होंने जीत दर्ज की। उन्हें करीब 50 हजार वोटों से ज्यादा के अंतर से बड़ी जीत मिली है। इससे पहले ऐना मेयर भी रह चुकी हैं। उन्होंने बॉम्बिन्हास शहर के मेयर के रूप में कार्य किया।

<strong>इसे भी पढ़ें:- 'ग्राहक के अकाउंट से बिना इजाजत निकले पैसे तो बैंक होगा जिम्मेदार' </strong>इसे भी पढ़ें:- 'ग्राहक के अकाउंट से बिना इजाजत निकले पैसे तो बैंक होगा जिम्मेदार'

English summary
Female politician received rape threats after wearing a very low cut dress in parliament Brazil.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X