• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फ्लाइट में सबके सामने कपड़े उतारने लगी 39 साल की महिला, केबिन क्रू ने किया ये काम

|

रूस। हवा में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। रूस के एक विमान में क्रू मेंबर ने एक महिला को उसकी सीट से बांध दिया क्‍योंकि वो यात्रा के दौरान अपने अंतवस्त्र उतारने लगी। एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक 39 साल की महिला यात्री को क्रू मेंबर ने रस्‍सी और टेप के सहारे सीट से ही बांध दिया था। ऐसा कहा जा रहा है महिला ने नशे में थी। डेली मेल के मुताबिक विमान व्लादिवोस्तोक में लैंड होने वाला था। लैंड से पहले महिला कॉकपिट के पास टहलने लगी। उसके बाद क्रू मेंबर ने उसे सीट पर बैठने और सीट बेल्‍ट बांधने के लिए कहा।

फ्लाइट में सबके सामने कपड़े उतारने लगी 39 साल की महिला, केबिन क्रू ने किया ये काम

वो क्रू मेंबर की बात नहीं मानी और वहीं अपने कपड़े उतारने लगी। इस महिला के हालातों को देखते हुए केबिन क्रू के साथ कुछ लोगों ने इस महिला को काबू में करने की कोशिश की और उसे एक रस्सी, टेप और सीट बेल्ट के सहारे सीट में बांध दिया ताकि वो अपने कपड़े ना उतार सके और दूसरे यात्रियों के लिए खतरा ना बन सके। ये महिला इसके बाद पूरे रास्ते इसी हालत में यात्रा कर रही थी और कुछ यात्री उन पर नजर रख रहे थे। ये फ्लाइट जब Novosibirsk's Tolmachevo एयरपोर्ट पर लैंड हुई, उसके बाद ही इस महिला को उतारा गया और रूस की पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया।

रूस की स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस महिला को ट्रांसपोर्ट पुलिस थाने ले गई। वहां जाकर इस महिला ने माना कि उसने प्लेन में चढ़ने से पहले किसी सिंथेटिक ड्रग का इस्तेमाल किया हुआ था जिसके बाद उसके हालात बिगड़ गए थे। रूसी आंतरिक मंत्रालय ने कहा कि महिला के नशे के स्तर का पता लगाने के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया।

बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने शेयर किया टीएमसी सांसद का VIDEO, महिला विधायक का खींच रहे हैं गाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Female passenger tied to chair after she kept taking off her clothes during flight.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X