• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'पिता ने मेरे साथ रेप किया और मां चुप रही', सजा होने के बाद जेल से लेटर लिखकर पूछा- बेटी क्या मुझे दिल से माफ करोगी?

|

बर्लिन: जर्मनी के मंस्टर में पत्नी के हॉस्पिटल में भर्ती होने पर एक पिता ने अपनी बेटी के साथ दरिंदगी की। इस शख्स को कोर्ट ने सात साल की सजा सुनाई है। कैद होने के बाद इस शख्स ने अपनी बेटी को जेल से लेटर लिखा। उसने बेटी को खत लिखकर उससे पूछा कि क्या तुम मुझे दिल से माफ करोगी? पुलिस ने इस शख्स की पहचान उजागर नहीं की है, ताकि बेटी को लेकर गोपनीयता बरती जा सके।

सेंट्रल क्रिमिनल कोर्ट ने दोषी ठहराया

सेंट्रल क्रिमिनल कोर्ट ने दोषी ठहराया

66 साल के इस शख्स को सेंट्रल क्रिमिनल कोर्ट ने अपनी बेटी से दो बार रेप करने का दोषी माना है। कोर्ट में जज ने कहा कि इस शख्स ने ऐसा कर भरोसे को तोड़ा है। जिस लड़की की देखभाल करने की जिम्मेदारी उसपर थी उसी के साथ उसने यह गंदा काम किया। कोर्ट ने इस बात पर गौर किया कि लड़की के साथ ये सब तब हुआ जो वो शख्स खुद बचपने में यौन उत्पीड़न का शिकार हो चुका था, इसके बावजूद उसने ये घिनौनी हरकत की।

कोर्ट ने सात साल की सजा सुनाई

कोर्ट ने सात साल की सजा सुनाई

दरअसल मंनस्टर में रहने वाले इस शख्स ने साल 2016 में अपनी बेटी के साथ रेप किया। अदालत में मिस्टर जस्टिस मिशेल व्हाइट ने आरोपी को 11 साल की सजा सुनाई। लेकिन उसके खराब स्वास्थ और परिस्थतियों को देखते हुए इसे कम करके सात साल कर दिया गया।

लड़की से फिर कभी नहीं मिला

लड़की से फिर कभी नहीं मिला

कोर्ट में बताया गया कि इस घटना के बाद ये शख्स बैटर लाइव्स प्रोग्राम से गुजरा और इस दौरान उसने अपनी बेटी से कोई संपर्क नहीं किया। कोर्ट में इस बात का पता चला है कि लड़की अभी भी अपने पिता के स्वास्थ को लेकर चिंतित है।

'मेरी मां खामोश रही'

'मेरी मां खामोश रही'

लड़की ने अपने बयान में कोर्ट को बताया कि मेरी मां हॉस्पिटल में थी और उस वक्त पिता ने जो कुछ मेरे साथ किया उससे मैं काफी उदास हो गई। मैंने अपनी मां को पिता की करतूतों के बारे में बताया लेकिन वो खामोश रही, जिससे मुझे काफी बुरा लगा। इसके बाद मैंने कई ओवरडोज भी लिए। लड़की की मां का अब निधन हो चुका है।

पिता ने लेटर लिखकर मांगी माफी

पिता ने लेटर लिखकर मांगी माफी

पीड़िता के पिता ने अपनी बेटी को जेल से चिट्ठी लिखकर उसके साथ की कई दरिंदगी के लिए माफी मांगी है। उसके पिता ने लेटर में लिखा कि जो कुछ भी हुआ उसके लिए मैं सच में बहुत शर्मिंदा हूं। बेटी क्या तुम मुझे दिल से माफ करोगी?

5 साल बाद जमानत पर बाहर आने के बाद रेप के आरोपी ने उसी महिला के साथ फिर से की दरिंदगी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
father raped with daughter, wrote apology letter from jail in Munster in germany
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X