• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बाप-बेटी ने महिला को किया किडनैप, कई दिनों तक हैवानियत करने के बाद फरार

|

न्यूयॉर्क: कैलिफोर्निया में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां बाप-बेटी ने मिलकर पहले एक महिला को किडनैप किया और फिर कई दिनों उसके साथ दरिंदगी की। इसके साथ इन्होंने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए उसे रेगिस्तान में छोड़ दिया ताकि वो यहां रेत में जिंदा दफन हो सके। ये दोनों उसे रेगिस्तान में छोड़कर वहां से फरार हो

गए।

बाप-बेटी ने महिला के साथ किया रेप

बाप-बेटी ने महिला के साथ किया रेप

पुलिस के मुताबिक बेटी ने महिला को अपने पिता के घर में कैद करके रखा था। प्रशासन के मुताबिक महिला को कई यातनाएं दी गई और भूखा रखा गया। महिला की उम्र 40 साल है और पुलिस को हाल ही में ये महिला रेत में दबी हुई मिला। पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल इलाज के बाद महिला के हालत ठीक है।

महिला को किया किडनैप

महिला को किया किडनैप

पुलिस के मुताबिक महिला को किडनैप करने के बाद उसके साथ रेप का आरोप में 54 साल के स्टेनली अल्फ्रेड लॉटन और उसकी 22 साल की बेटी शानिया निकोल लॉटन पर लगा है। इन दोनों पर आरोप है कि इन्होंने लॉस एंजलिस में स्थित एक घर में महिला को किडनैप कर रखा था।

बुरी हालत में मिली महिला

बुरी हालत में मिली महिला

लॉस एंजिल्स काउंटी शेरिफ के कैप्टन एडुआर्डो हर्नांडेज़ने कहा कि रूटीन पेट्रोलिंग के दौरान महिला बेहद ही बुरी हालत में मिलिट्री को मिली है। उन्होंने इसे एक शातिराना मामला बताया। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि महिला कितने दिनों तक रेगिस्तान में रही और बाप-बेटी ने आखिर क्यों उसे वहां छोड़ा? आरोप है कि लड़की और उसके पिता ने बीते 30 अक्टूबर को महिला को नॉर्थ लास वेगास से तमंचे के बल पर किडनैप किया। इसके बाद वो उसे सड़क के रास्ते अपने घर लेकर गए जहां कमरे में बंद कर उसके साथ रेप किया गया।

महिला को पहले से जानते थे

महिला को पहले से जानते थे

अधिकारियों के मुताबिक दोनों आरोपी, पीड़ित महिला को पहले से जानते थे लेकिन उस पर इस तरह यौन हमला करने की वजह अभी तक साफ नहीं हो सकी है। कानून निदेशालय के सूत्रों ने एनबीसी लॉस एंजेल्स से बातचीत करते हुए कहा कि महिला को लास वेगास से किडनैप करने के बाद उसे नेवादा में रखा गया और फिर कार की डिक्की में रखकर उसे पामडेल में स्थित एक जगह पर ले जाया गया।

महिला के साथ लूटपाट भी की

महिला के साथ लूटपाट भी की

पुलिस का कहना है कि महिला के साथ बाप-बेटी ने लूटपाट भी की। हालांकि महिला से कितनी रकम लूटी गई. इसका पता अभी नहीं चल सका है। इन दोनों पर किडनैपिंग, लूटपाट, हत्या की कोशिश, रेप समेत कई अन्य आरोप लगाए गए हैं। क्योंकि महिला को अलग-अलग ले जाया गया। इसी वजह से फेडरल कोर्ट में भी ये मुकदमा चलेगा। इस मामले में एफबीआई, लास एजेल्स कंट्री और नॉर्थ लास वेगास पुलिस के साथ मिलकर जांच कर रही है।

आठ महीने से पेट दर्द से परेशान थी महिला, एक्स-रे में सामने आई डॉक्टर की करतूत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
father and daughter kidnapped a women then raped hern in california in us
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X