मशहूर गायक का चौंकाने वाला खुलासा, इस सिंगर के साथ रहकर बन गया सेक्स एडिक्ट

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। मशहूर गायक जेम्स आर्थर ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए अपनी सेक्स एडिक्शन के बारे में बाताया है। द एक्स फैक्टर के विजेता रह चुके जेम्स ने अपनी बायोग्राफी 'बैक टू द बॉय' में अपनी बुरी आदतों के बारे में खुलासा किया है। जेम्स ने अपनी एडिक्शन के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि सिंगर रीटा ओरा के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद से ही उन्हें बुरी लतों ने घेर लिया।

 Singer James Arthur

जेम्स ने अपनी बुरी लतों के बारे में बात करते हुए कहा कि रीटा ओरा के साथ संबंध खत्म होने के बाद वो सेक्स एडिक्ट हो गए। इसी एडिक्शन की वजह से उन्होंने कई महिलाओं के साथ संबंध बनाए। उन्होंने कहा कि उन्हें खुद भी याद नहीं है कि वो रीटा के साथ ब्रेकअप के बाद कितनी महिलाओं के साथ संबंध बना चुके हैं। उन्होंने कहा कि ओरा के साथ रिलेशन में आने के बाद उन्होंने साथ में काफी वक्त गुजारा। काफी रातें उन्होंने एक साथ गुजारा।

उन्होंने बताया कि ओरा मुझसे प्यार करती थी,लेकिन मैंने उसकी बातों को सीरियसली नहीं। इसी बात से नाराज होकर उन्होंने ब्रेकअप कर लिया। उन्होंने कहा कि ओरा के जाने के बाद मुझे उनकी जरूरत महसूस हुई। जेम्स ने बताया कि ओरा से मिलकर मैंने बात करने की कोशिश की, लेकिन उनसे संबंध जुड़ नहीं पाया और इसी अलगाव की वजह से जेम्स सेक्स एडिक्ट हो गए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Singer James Arthur says his secret fling with Rita Ora led to a wild sex addiction.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.