India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

एलन मस्‍क को लगा बड़ा झटका, ट्रांसजेंडर बेटी बदल सकेगी नाम, पिता के साथ तोड़ना चाहती है सारे संबंध

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 24 जून: सोशल मीडिया में सबसे अधिक पॉपुलर ट्टीटर को खरीद कर लगातार सुर्खियों में बने रहने वाले एलन मस्‍क को एक और कामयाबी मिली है, लेकिन दुनिया के सबसे अमीर शख्‍स टेस्ला और स्पेस एक्स कंपनी के मालिक एलन मस्‍क की पर्सनल लाइफ में नया धक्‍का लगा है।

अदालत ने लिंग परिवर्तन के अनुसार नाम बदलने की अनुमति दे दी

अदालत ने लिंग परिवर्तन के अनुसार नाम बदलने की अनुमति दे दी

दरअसल, ऐलन मस्‍क को ये दुख अदालत के एक आदेश से मिला है। उनकी ट्रांसजेंडर बेटी जो एलन मस्‍क को अपना पिता नहीं रखना चाहती है उसको अदालत ने लिंग परिवर्तन के अनुसार नाम बदलने की अनुमति दे दी है। वेबसाइट TMZकी रिपार्ट के अनुसार कोर्ट ने 18 वर्षीय विवियन जेना विल्सन के नाम परिवर्तन पर मुहर लगा दी है।

अब हट गया बेटी के नाम के साथ मस्‍क का नाम

अब हट गया बेटी के नाम के साथ मस्‍क का नाम

बता दें एलन मस्क की बेटी जिसे पहले जेवियर अलेक्जेंडर मस्क के नाम से जानते थे और वो एक लड़की के रूप में पहचानी जाती थी अब वो अदालत के आदेश के बाद विवियन जेना विल्‍सन के रूप में पहचाना जाएगा। अदालत के दस्तावेजों में कहा गया है कि जल्द ही एक नया बर्थ सर्टीफिकेट भी जारी किया जाएगा।

NDA में महिलाओं के पहले बैच की टॉपर बनीं 19 साल की शनन, जानें कैसे की परीक्षा की तैयारीNDA में महिलाओं के पहले बैच की टॉपर बनीं 19 साल की शनन, जानें कैसे की परीक्षा की तैयारी

बायोलॉजिकल पिता एलन से कोई संबंध नहीं रखना चाहती हैं

बायोलॉजिकल पिता एलन से कोई संबंध नहीं रखना चाहती हैं

बता दें ऐनल की बेटी जो जन्‍म के समय लड़की थी और अब लड़का बन चुकी है उसने अपना नाम बदलने के लिए कोर्ट में याचिका दायर की थी क्योंकि वह अब अपने वह अपने बायोलॉजिकल पिता से कोई संबंध नहीं रखना चाहती हैं।

आश्रम 3 में इंटीमेट सीन्‍स में बॉबी देओल का ये हो गया था ये हाल, एक्‍टर ने बताया तब किसने की मददआश्रम 3 में इंटीमेट सीन्‍स में बॉबी देओल का ये हो गया था ये हाल, एक्‍टर ने बताया तब किसने की मदद

कोर्ट में कहा था मैं पिता के साथ नहीं रहना चाहती

कोर्ट में कहा था मैं पिता के साथ नहीं रहना चाहती

विवियन जेन्ना विल्स ने अपनी कोर्ट याचिका में कहा था मैं अब किसी भी तरह से अपने बॉयोलॉजिकल पिता के साथ नहीं रहना नहीं चाहती और ना ही उनसे किसी प्रकार से संबंध रखना चाहती हूं।

एलन का 2008 में हो गया था तलाक

एलन का 2008 में हो गया था तलाक

बता दें जेना विल्‍सन ने कोर्ट में ये याचिका बालिग यानी 18 साल की होने के बाद दी थी। उनकी मां जस्टिन विल्‍सन ने 2008 में एलन मस्‍क से तलाक लेकर अलग हो गए थे। मस्क की बेटी और उसके एलन मस्‍क के रिश्‍तों के बीच दरार क्‍यों आईं इसका कोई स्पष्टीकरण नहीं सामने आया है। एलन इस विषय पर कभी खुलकर नहीं बोले, हालांकि उन्‍होंने हाल ही में फादर्स डे पर कहा था कि वो अपने बच्‍चों से बहुत प्‍यार करते हैं।

एलन मस्‍क के हैं आठ बच्‍चे और एंटी गे....

एलन मस्‍क के हैं आठ बच्‍चे और एंटी गे....

बता दें दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क के आठ बच्चे हैं, और एक की मौत जन्‍म के बाद ही हो गई थी। एलन ट्रांसजेंडर लोगों पर हमेशा खुल कर बोलते रहे हैं उन्‍हें एंटी-गे भी माना गया। एलन मस्‍क ने फ्लोरिडा के गवर्नर रॉन डेसेंटिस के फैन भी हें जिन्‍होंने 'गे' विरोधी बिल पेश किया था।

Comments
English summary
Elon Musk's transgender daughter gets permission to change name from court, does not want to have any relation with father
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X