• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

खत्‍म हुआ इजिप्‍ट का हाइजैक संकट, हाइजैकर गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

काइरो। मंगलवार को कुछ हथियारबंद लोगों ने इजिप्‍ट एयरलाइंस की एक फ्लाइट को हाईजैक कर लिया है। इजिप्‍ट एयरलाइंस एस181 एलेक्‍जेंड्रिया से इजिप्‍ट की राजधानी काइरो के लिए रवाना हुई थी।

egypt-hijacker


इस फ्लाइट को हाइजैक करने वाले 27 वर्षीय इब्राहीम को गिरफ्तार कर लिया गया है। साइप्रस के विदेश मंत्रालय की ओर से इस पर ट्वीट किया गया, 'ऑपरेशन ओवर'। इस फ्लाइट की साइप्रस के लैरांका एयरपोर्ट पर जबरन लैंडिंग कराई गई।

अपनी पत्नी से मिलने के लिए कर लिया प्लेन हाइजैक

साइप्रस विदेश मंत्रालय के मुताबिक सभी यात्रियों को रिहा करा लिया गया है और सभी यात्री सुरक्षित हैं। सुबह खबरें आ रही थीं कि इजिप्‍ट की फ्लाइट एमएस 181 को हथियारबंद शख्‍स ने हाइजैक कर लिया है।

बताया गया कि इस व्‍यक्ति के पास बम और दूसरे एक्‍सप्‍लोसिव्‍स हैं। पहले इस घटना को आतंकी कार्रवाई के तौर पर देखा गया लेकिन बाद में पता लगा कि यह सनकी व्‍यक्ति के दिमाग की करतूत थी।

इजिप्‍ट के विदेश मंत्री की ओर से बयान दिया गया कि यह व्‍यक्ति कोई आतंकी नहीं है बल्कि एक मूर्ख व्‍यक्ति है। इस फ्लाइट पर करीब 80 यात्री सवार थ।

English summary
Egypt passenger plane hijacked and reports are coming that plane lands in Cyprus. Total 81 passengers are on board plane.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X